जंय श्री गणेशाय नमः

रविवार, 1 अगस्त 2021

पोस्ट कोविड मरीजो का हुआ परीक्षण , कई बीमारियों से ग्रसित मिले : डॉ तल्हा शाद

पोस्ट कोविड मरीजो का हुआ परीक्षण , कई बीमारियों से ग्रसित मिले : डॉ तल्हा शाद

सागर। कोरोना संक्रमण के बाद मरीजो का  स्वस्थ्य होने के बाद भी संकट कम नही हुआ है। शासकीय बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज सागर के डॉक्टर तलहा साद, सह  प्राध्यापक बीएमसी, डॉक्टर सुमित रावत, सह प्राध्यापक बीएमसी, एवम डॉक्टर पीयूष जैन एमडी मेडिसिन के द्वारा समाधान लेब नमक मंडी में पोस्ट
कोविड मरीजो का परीक्षण किया और चर्चा की। पोस्ट कोविड समस्याओं से पीड़ित 34 मरीज, एवम कोरोना उपरांत डायबिटीज के 10 मरीजों का निः शुल्क परीक्षण एवम शुगर जांच शिविर के माध्यम से की गई।
इस अवसर पर डाक्टर  ताल्हा ने एक वीडियो के माध्यम से भी कोविड के बाद होने वाली समस्याओं के बारे में जाकारी शहर की जनता से साझा की है।कल भी डॉक्टर मनीष जैन सह प्राध्यापक बीएमसी द्वारा 8 मरीजों का इसी शिविर के माध्यम से परीक्षण किया गया था।
डॉक्टर सुमित रावत ने इस नेक काम के लिए, इन सभी चिकित्सकों को धन्यवाद प्रेषित किया।  डॉ तल्हा ने बताया कि8 पोस्ट कोविड मरीजो में कमजोरी, हांफी , हाथ पैर दर्द, बालों का झड़ना, रूखी त्वचा, शुगर का बढ़ना, नींद नहीं आना , घबराहट होना, धड़कन बढ़ना आदि बीमारियों के लक्षण देखने मिले और शिकायते मिली। जिनका उपचार भी बताया गया। 

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive