रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

सोमवार, 27 सितंबर 2021

संयुक्त किसान मोर्चा ने दिया धरना प्रदर्शन, किसान कानून बिल के विरोध में ★पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी हुए शामिल

संयुक्त किसान मोर्चा ने दिया धरना प्रदर्शन, किसान कानून बिल के विरोध में
★पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी हुए शामिल


सागर। संयुक्त किसान मोर्चा के तत्वाधान में सागर नगर की दीनदयाल चौक बस स्टैंड के पास धरना प्रदर्शन  भारत बंद को सफल बनाने के उद्देश्य से किया गया।
संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य अभिनव श्रीवास्तव ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में सत्ताधारी सरकार ने किसान आंदोलन को मबालियो का जमावडा बताया जबकि मैं खुद सेना का सेना निर्वित जवान हूं । आज मेरी छाती पर देश की सेना के मेडल लटके हुए हैं लेकिन में किसान आंदोलन का समर्थक हूं क्योंकि इन तीन काले कानूनों से अडानी ,अंबानी का मुनाफा बढ़ेगा । किसान मोर्चा के अन्य सदस्य संदीप ठाकुर ने कहा कि एक किसान आंदोलन सिर्फ किसानों भर का नहीं है गरीब आम मजदूरों का भी है । मोर्चा के सदस्य डाक्टर रामावतार शर्मा ने कहा कि हमारे देश में अभी भी 25 करोड़ गरीब मजदूर , किसान भूखे मर रहे हैं जब ये तीन काले कानून लागू हो जाएंगे तो स्थिति बद से बदतर हो जावेगी।  सदस्य डॉ राहुल भाई जी ने कहा कि हमें केंद्र की सत्ता की सरकार बदलनी होगी तभी किसानों को राहत मिलेगी। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट


धरने को राजीव कोष्टी ने संबोधित करते हुए कहा कि  किसान अभी सो रहे हैं उन्हें जागना होगा नहीं तो काले कानूनों के बाद वह उन्हें सोने नहीं देगी । धरने मे धर्मेंद्र राजपूत ,सुरेंद्र सिंह, सीताराम, सूर्य प्रताप, राम सिंह, विजय लोधी, मुन्ना भाई इत्यादि ने भी अपनी बात रखी एवं जिले के विभिन्न ग्रामों से किसान भाइयों ने धरने में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम का संचालन युवा किसान नेता नारायण चंदेल ने किया।

कांग्रेस ने किसान विरोधी काली कानूनों के खिलाफ आयोजित धरना प्रदर्शन का किया समर्थन


भाजपा सरकार द्वारा लायें गये किसान विरोधी काले क़ानूनों के ख़िलाफ़ सागर जिला मुख्यालय पर संयुक्त किसान मोर्चा के तत्वाधान में आयोजित धरना प्रदर्शन में म.प्र. कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी ने कांग्रेस जनों के साथ शामिल होकर शामिल होकर धरने का समर्थन करते हुए किसान विरोधी काले कानूनों को किसानों के हित में वापस लेने की पुरजोर मांग उठाई। इस दौरान पूर्व मंत्री श्री चौधरी के साथ धरना प्रदर्शन में किसान कांग्रेस के अध्यक्ष विजय सिंह लोधी,कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष हाजी मुन्ना चौधरी, जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष दुलारे यादव, युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष अशरफ खान, मुकेश खटीक, नंद किशोर भारती, अनिल कुर्मी, संदीप चौधरी सहित अनेकों कांग्रेसजन शामिल हुए।

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive