बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : विस्थापित स्थान पर व्यवसाय ना करने पर होगी सख्त कार्रवाई: कलेक्टर★ पुलिस की लगातार होगी पेट्रोलिंग, होंगी पुलिस कार्रवाई : पुलिस अधीक्षक

SAGAR : विस्थापित स्थान पर व्यवसाय ना करने पर होगी सख्त कार्रवाई: कलेक्टर
★ पुलिस की लगातार होगी पेट्रोलिंग, होंगी पुलिस कार्रवाई : पुलिस अधीक्षक


सागर । शहर में सुगम एवं सुलभ यातायात व्यवस्था बनाने के लिए सड़क पर व्यवसाय करने वाले व्यवसायियों को पूर्व में पुरानी गल्ला मंडी में विस्थापित किया जा चुका है। विस्थापित स्थान पर व्यवसाय ना करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उक्त निर्देश कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक श्री तरुण नायक एवं नगर निगम कमिश्नर श्री चंद्रशेखर शुक्ला के साथ कटरा बाजार एवं साबू लाल मार्केट में अनाधिकृत रूप से व्यवसाय करने वालों पर विस्थापित क्षेत्र में भेजने की कार्रवाई के दौरान दिये।


  कलेक्टर श्री आर्य ने कहा कि यदि पुनः सड़क पर या साबूलाल मार्केट में व्यवसाय करते पाए गए तो उन पर पुलिस कार्रवाई भी की जाएगी। कलेक्टर श्री आर्य ने बताया कि शहर वासियों को आवागमन में असुविधा ना हो इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं और यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।
  पुलिस अधीक्षक श्री तरुण नायक ने कहा कि कटरा बाजार एवं साबू लाल मार्केट में पुलिस पेट्रोलिंग भी प्रारंभ की जा रही है जो सड़क पर व्यवसाय करने वालों पर नजर रखेगी एवं कानूनी कार्रवाई करेगी उन्होंने बताया कि समस्त सड़क पर व्यापार करने वाले व्यवसायी अपने विस्थापित स्थान पर पहुंच कर व्यवसाय करें।
 कलेक्टर श्री आर्य, पुलिस अधीक्षक श्री नायक एवं नगर निगम कमिश्नर श्री शुक्ला ने कार्रवाई के बाद पुरानी गल्ला मंडी का भी निरीक्षण किया एवं विस्थापित स्थान को  देखा। इसके साथ ही उन्होंने पंडित मोतीलाल नेहरु उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का भी निरीक्षण किया।


 इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी एवं सिटी मजिस्ट्रेट श्रीमती सपना त्रिपाठी, नायब तहसीलदार श्रीमती रितु सिंघई, उपायुक्त श्री राजेश सिंह राजपूत, श्री संजय तिवारी, श्री रामाधार तिवारी, नगर पुलिस अधीक्षक श्री रविंद्र मिश्रा, यातायात थाना प्रभारी श्रीमती उपमासिंह मौजूद थे।  
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive