बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

स्वर्णकार समाज नारी शक्ति मंच के सात दिवसीय निशुल्क समर केम्प का हुआ समापन

स्वर्णकार समाज नारी शक्ति मंच के सात दिवसीय  निशुल्क समर केम्प का हुआ समापन


सागर। 
अयोध्यावासी स्वर्णकार समाज के स्वर्णकार समाज नारी शक्ति मंच के सात दिवसीय  निशुल्क समर केम्प का आज समापन हो गया। केम्प में समाज की महिलाओं और लड़कियों ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया और विभिन्न तरह के उपयोगी प्रशिक्षण लिए ।यह  समर केम्प 24 मई से 30 मई तक आयोजित किया गया । धनुष धारी मंदिर ,चकराघाट  पर नारी शक्ति मंच और समाज के पदाधिकारियों ने इसका दीप प्रज्ववलन कर शुरुआत की थी।




निशुल्क समर  केम्प में स्केचिंग, ड्राईंग, मेहदी ,साड़ी स्टाईल,ब्यूटी पार्लर सम्बन्धी निशुल्क ट्रेनिग समाज की युवतियों को दिया गया। समापन अवसर समर केम्प में हिस्सा लेने वालो  को पुरस्कृत किया गया।  समर केम्प में स्कैचिंग, ड्राईंग, दिया बनाना एवं पूजा थाली  सजाना आदि को नैनसी सोनी द्वारा , मेंहदी, साड़ी स्टाईल, हेयर स्टाईल को वर्षा सोनी द्वारा और ब्यूटी पार्लर कोर्स को आरती सोनी द्वारा सिखाया गया।
केम्प के प्रतिभागियों ने बताया कि सात दिवसीय प्रशिक्षण में काफी उपयोगी रहा है। ऐसे समर केम्प समय समय पर लगते रहना चाहिए। स्वर्णकार समाज नारी शक्ति मंच द्वारा आयोजित इस पहले कार्यक्रम की समाज के  पदाधिकारियों और लोगो ने सराहना की। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यकर्मो से समाज मे जागरूकता बढ़ती है और सामाजिक सम्बन्ध मजबूत होते है। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive