तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

SAGAR : लाकडाऊन में छूटा काम धन्धा तो चुराने लगे हाथ ठेला, दो ठेलाचोरो से आठ हाथ ठेला बरामद

SAGAR : लाकडाऊन में छूटा काम धन्धा तो चुराने लगे हाथ ठेला, दो ठेलाचोरो से आठ हाथ ठेला बरामद


सागर। आमतौर पर सोनेचांदी और रुपया वाहनों को चुराने की खूब खबरे  है।पुलिस पकड़ती रहती है ।  लेकिन सागर  पुलिस के  ने हाथ ठेला चुराने वाले पकड़े है। इनके पास से 8 हाथठेला  चोरी के बरामद भी किये है। चुराए हाथठेला को ये आसपास के कस्बो में बेचा करते थे। सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र निवासी नरेश राठौर ने शिकायत दर्ज कराई कि वह मकरोनिया में फल सब्जी का ठेला लगाता है । उसने रात में लोहे की जंजीर से  दो हाथठेला  गोदाम के पास बांधकर रखे। सुबह देखा तो ठेला गायब थे। बहुत तलाशा लेकिन नही मिले। 

मकरोनिया क्षेत्र में हाथ ठेला चोरी हिने की शिकायतें तेजी से बढ़ने लगी। पुलिस ने CCTV कैमरों की मदद ली और उनके आधार पर सर्चिंग की।कैमरे के फुटेजों में दो सन्दिग्ध लोग दिखे ।  पुलिस ने रहली निवासी गोपाल प्रजापति और पप्पू प्रजापति को हिरासत में लिया   और पूछतांछ की। जिसमे उन्हीने चोरी की वारदांत करना स्वीकारा। पुलिस ने आठ हाथठेला बरामद किए है।आरोपी हाथठेला चुराकर मालवाहक लोडिंग वाहन में ले जाते थे। पुलिस ने इसे भी जब्त किया है। 


मकरोनिया थाना प्रभारी महेंद्र सिंह जगेत ने बताया कि दोनो चोर रात में इन हाथठेला को चुराते थे। आरोपियो ने बताया की लाकडाऊंन में काम धंधा बन्द हो जाने के कारण हाथठेला चुराने का काम शुरू किया। इनको चुराने में आसानी होती थी। वही इनको बेचने में भी । 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive