बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : पत्नी की आँखों के सामने पति की हत्या, बुजुर्ग आदिवासी की मौत, पत्नी भी मारपीट में घायल

SAGAR : पत्नी की आँखों के सामने पति की हत्या,  बुजुर्ग आदिवासी की मौत, पत्नी भी मारपीट में घायल


सागर ।  सागर जिले के मालथौन थाना क्षेत्र में एक आदिवासी बुजुर्ग और उसकी पत्नी को कुछ लोगो ने डंडों से पीटा इसमें बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग की इस बात पर पिटाई कर दी कि उसने गांव के लोगो को अपने घर के पास लकड़ी काटने से रोका था। 

मालथौन थाना क्षेत्र के बेसरा गांव में पत्नी की आँखो के सामने जालिमो ने उसका सुहाग उजाड़ दिया। घटना की वजह वृद्ध और आरोपियों के बीच जंगल की लकड़ी काटने को लेकर हुई कहा सुनी बताई जा रही है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है,। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ लाठी-डंडे से पीट-पीटकर 60 वर्षीय सोमत आदिवसी की जान ली गई है।

मालथौन थाना प्रभारी शकुंतला बामणिया ने जानकारी देते हुए बताया कि नदी से तीन किलोमीटर दूर बेसरा गांव सोमत आदिवासी अपनी पत्नी के साथ टपरे में रहता था । सोमत ने जंगल में उसके टपरे के पास से लकड़ी काटने के लिए गांव के लोगों को रोका था। इस दौरान उनके बीच विवाद हुआ लेकिन आरोपी वहां से चले गए ।रात में जब पति पत्नी अपने घर में थे तो आरोपी वहां पहुंचे और लाठी-डंडों से तब तक पिटाई करने लगे। पत्नी ने जब रोका तो उसके साथ भी मारपीट की। पत्नी की आँखों के सामने पति के निकल गए ।वही पत्नी रूपरानी भी घायल है।जिसेइलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था जहां से सागर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ  धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है। आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive