बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ट्रक से टकराई बाइक, पिता और दो मासूम बेटों की मौत, सागर से नरसिंहपुर जाते समय हुआ हादसा

ट्रक से टकराई बाइक, पिता और दो मासूम बेटों की मौत,  सागर से नरसिंहपुर जाते समय हुआ हादसा

सागर।  नरसिंहपुर जिले के सुआतला थाना क्षेत्र में भीषण हादसा हो गया।  यहां हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर परिवार में मातम छा गया है। सागर जिले के देवरी से बाइक पर नरसिंहपुर शादी समारोह में  एक परिवार  जा रहा था। बाइक के ट्रक से टकराने के कारण पिता और उसके दो मासूम बेटों की मौत हो गई। इसमें महिला घायल हो गई । जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 




ट्रक से टकराई बाइक

जानकारी के अनुसार देवरी के अंबेडकर वार्ड निवासी पुरुषोत्तम प्रजापति (33), पत्नी ललिता प्रजापति (25), बेटे अंशुमन (7) और आर्यन (2) के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। वे देवरी से शनिवार को पत्नी और बच्चों के साथ बाइक से रवाना हुए थे। इसी दौरान भोपाल-जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-45 पर ग्राम कुम्हरोड़ा के पास हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि बाइक सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी पिता पुरुषोत्तम प्रजापति और बेटा अंशुमन की मौके पर मौत हो गई। वहीं ललिता और छोटा बेटा आर्यन गंभीर घायल हुए।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान आर्यन ने दम तोड़ दिया। गंभीर घायल ललिता को इलाज के लिए जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।



हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची 
इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। सुआतला थाना प्रभारी ने बताया- कुम्हरोड़ा के पास दुर्घटना हुई थी, जिसमें 3 लोगों की मौत हुई है।



मिस्त्री का काम करता था मृतक पुरुषोत्तम

परिचितों ने बताया कि मृतक पुरुषोत्तम मिस्त्री का काम कर परिवार का पालन-पोषण करता था. उसके दो बेटे थे. जिनकी दुर्घटना में मौत हो गई. घायल पत्नी अस्पताल में भर्ती है. दुर्घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है. पुलिस ने शवों का पंचनामा बनाकर परिवार वालों को सौंप दिया है.
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive