तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

SAGAR : महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लिया जिताने का संकल्प★ कार्यालय में हुई बैठक

SAGAR : महापौर प्रत्याशी निधि सुनील जैन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लिया जिताने का संकल्प
★ कार्यालय में हुई बैठक


सागर।  नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी से महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन का कांग्रेस कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने स्वागत कर चुनाव में जीत हासिल करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित अनौपचारिक बैठक में श्रीमती निधि सुनील जैन ने सागर की तस्वीर और तकदीर बदलने का संकल्प जताया। बैठक के अंत में पार्टी कार्यकर्ता मगन अकेला के निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष माननीय श्री कमलनाथ जी से निर्देश मिलने के बाद सागर से महापौर प्रत्याशी के रूप में श्रीमती निधि सुनील जैन के कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन पहुंचने पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी प्रदेश कांग्रेस की उपाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे अमित राम जी दुबे , प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक वरिष्ठ नेता पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे सुरेंद्र सुहाने जितेंद्र सिंह चावला चक्रेश सिंघई रमाकांत यादव मुकुल पुरोहित सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे युवा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे व जितेंद्र चौधरी महिला कांग्रेस अध्यक्ष सैयद महजबीन अली महिला सेवादल अध्यक्ष रजिया खान समेत उपस्थित पदाधिकारियों व कांग्रेसजनों ने गुलदस्ता एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर श्रीमती निधि सुनील जैन का स्वागत किया।


 यहां आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि माननीय श्री कमलनाथ जी ने निधि सुनील जैन के रूप में एक बेहतरीन मिलनसार और समाजसेवी महिला को महापौर प्रत्याशी के रूप में भेजा है। शहर की जनता भी नगर निगम और स्मार्ट सिटी के भ्रष्टाचार से तंग आकर कांग्रेस की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। अब हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम पिछले 35 सालों से अपनी पराजय को जीत में बदल कर माननीय श्री कमलनाथ जी को सौगात के रूप में दें।
महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय श्री कमलनाथ जी ने कांग्रेस के नेताओं पदाधिकारियों और कार्यकर्ता साथियों के सहारे बहुत बड़े भरोसे के साथ मुझे प्रत्याशी बनाने का निर्णय लिया है। यह भरोसा आप सब के सहयोग से ही पूरा किया जा सकता है। पूर्व विधायक सुनील जैन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि महापौर का चुनाव सिर्फ प्रत्याशी नहीं बल्कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता लड़ेगा। इस चुनावी युद्ध में लड़ने वाले प्रत्येक योद्धा को चुनावी लड़ाई से संबंधित किसी भी चीज की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने पूरी निडरता और साहस के साथ इस चुनावी लड़ाई को जोड़कर जीत हासिल करने का आह्वान किया। 
 बैठक के प्रारंभ में प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने कहा कि नगर निगम का चुनाव आगामी विधानसभा चुनाव की प्री बोर्ड परीक्षा है। इस चुनाव में माननीय कमलनाथ जी और कांग्रेस पार्टी ने कोरे कागज के रूप में श्रीमती निधि सुनील जैन को प्रत्याशी बनाकर भेजा है।  इस परीक्षा में सफलता हासिल करने के बाद हम आगामी विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को पराजित कर माननीय श्री कमलनाथ जी के नेतृत्व में लोक कल्याण के लिए समर्पित कांग्रेस की सरकार स्थापित करने  में सफल हो सकेंगे। बैठक के अंत में कांग्रेस कार्यकर्ता मगनलाल अकेला के निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई तथा शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की गई।
 इस अवसर पर प्रमुख रूप से मध्यप्रदेश कांग्रेस सेवादल के महासचिव तथा शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विजय साहू गोवर्धन रैकवार शौकत अली ,महेश जाटव डॉ सीबी तिवारी ब्लॉक अध्यक्ष फिरदोस कुरेशी व शिवराज लड़िया प्रशांत समैया संदीप बहेरिया अंकित जैन प्रियंक समैया ताहिर खान सुनील पावा इम्तियाज चमन खान महेश अहिरवार अनिल कुमार दक्ष बॉबी बजाज रोहित जैन ऋषि सिंघाई रोशनी वसीम खान गीता सोनी हनीफ ठेकेदार लीलाधर सूर्यवंशी शालू पठान द्वारका चौधरी राशिद खान आदिल रायन नदीम खान साजिद रायन आमिर खान राजेश्वर चौधरी अरबाज अली समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ चुनाव लड़कर जीत हासिल करने का संकल्प लिया।                              

                              
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive