बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से लड़ेगी : डॉ धरणेन्द्र जैन

नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से लड़ेगी  : डॉ धरणेन्द्र जैन


सागर । आम आदमी पार्टी ने आज निकाय एवं पंचायत चुनाव को लेकर आयोजित ,प्रेस वार्ता में कहा कि नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी ।
 प्रदेश संगठन सचिव एवं ज़ोन  प्रभारी डॉ धरणेन्द्र जैन,ग्रामीण जिला अध्यक्ष के के प्रजापति,कार्यकारी जिला अध्यक्ष एड रामदास राज शहरी जिला अध्यक्ष अभिषेक अहिवार ने आज मीडिया से चर्चा की। 



डॉ धरणेन्द्र जैन ने बताया कि प्रदेश कार्यकरणी के निर्णय के अनुसार पूरे मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत से नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव लड़ने जा रही है और निर्णय के अनुसार सागर जिले में भी पार्टी चुनाव लड़ेगी इसके लिये पार्टी ने जिला समिति के माध्यम से पार्षद एवं महापौर हेतु चुनाव लड़ने के इक्षुक प्रत्याशियों से आवेदन पत्र आमंत्रित किये है।,एक सप्ताह के अंदर जिला समिति नामों की सूची ज़ोन प्रभारी को भेजेगी और ज़ोन प्रभारी उक्त सूची प्रदेश कार्यकारणी के समक्ष उक्त सूची प्रेषित करेंगे,प्रदेश कार्यकरणी बिभिन्न तथ्यों,मापदंडों के अनुसार अंतिम रूप से उम्मीदवार तय करके नामों कीघोषणा करेगी। 


उन्होंने बताया कि नगरीय निकाय चुनाव सिम्बल पर होंगे लेकिन पंचायत चुनाव बगैर सिम्बल के होने के कारण पार्टी अपने उम्मीदवार को समर्थन देगी। चुनाव हेतु वार्ड एवं निकाय स्तर पर घोषणा पत्र जारी होगा।
जिला अध्यक्ष एड रामदास राज,के के प्रजापति,अभिषेक अहिवार ने बताया कि सागर सहित जिले के अन्य नगरीय निकाय एवं पंचायत हेतु तैयारी अंतिम चरण में है,वार्ड समितियां गठित हो चुकी है तथा जहाँ जहाँ पार्टी चुनाव लड़ेगी वहाँ पूरी ताकत से मैदान में उतरेगी।चुनाव के संबंध में भोपाल में आयोजित मीटिंग में जारी दिशा निर्देश का पूरा पालन किया जाएगा।उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक सागर निगम चुनाव हेतु 100 से अधिक लोगों ने संपर्क किया है सभी से आवेदन पत्र भरने को बोला गया है।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive