बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

चुनाव में प्रचार प्रसार के अंतिम दिन वार्डों में कांग्रेस की रैलियों की धूम, कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल ★ भाजपा के कुशासन से जनता त्रस्त है: निधि जैन★संत रविदास वार्ड, शास्त्री वार्ड, शिवाजी वार्ड में किया जनसंपर्क

चुनाव में प्रचार प्रसार के अंतिम दिन वार्डों में कांग्रेस की रैलियों की धूम, कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल 

★ भाजपा के कुशासन से जनता त्रस्त है: निधि जैन
★संत रविदास वार्ड, शास्त्री वार्ड, शिवाजी वार्ड में किया जनसंपर्क



सागर | कांग्रेस की महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने सोमवार की सुबह संत रविदास वार्ड  एवं लाल बहादुर शास्त्री  वार्ड एवं दोपहर में शिवाजी वार्ड  में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया एवं शहर के व्यवस्थित एवं सुनिश्चित विकास के लिए कांग्रेस की शहर सरकार बनाने की अपील की। जनसंपर्क में कांग्रेस का झंडा लेकर उमड़ी महिला,पुरुषों की भीड़ ने कार्यकताओं में जोश, उत्साह का संचार किया। श्रीमती जैन ने कहा कि "लोग भाजपा के कुशासन एवं निर्माण कार्यों में हो रहे भ्रष्टाचार से लोग तंग आ चुके हैं और मतदाताओं का रुख अब शहर की सरकार चुनने के लिए कांग्रेस की ओर है।

         कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने संत रविदास, एवं लाल बहादुर शास्त्री वार्ड एवं शिवाजी वार्ड  में जनसंपर्क किया तो लोगों ने समस्याओं से भी रूबरू कराना प्रारंभ कर दिया। उन्होंने समस्याएं सुनी और कांग्रेस का महापौर बनने पर मूलभूत समस्याओं के त्वरित निराकरण का आश्वासन दिया। वार्ड की समस्याएं देखकर श्रीमती निधि जैन ने कहा कि शहर में तीस वर्ष से भाजपा का विधायक, पच्चीस से अधिक वर्ष से सांसद और लगभग बीस वर्ष से नगर निगम में भाजपा की सरकार है। इसके बावजूद शहर का विकास शून्य है। स्मार्ट सिटी के सागर वासियों को झूठे सपने दिखाकर छला जा रहा है। स्मार्ट सिटी  के पैसों का दुरुपयोग हो रहा है और निर्माण कार्य गुणवत्ता विहीन हो रहे हैं। विकास की बात करने वाली भाजपा शहर के वार्डों को दुरुस्त सड़के, नियमित जलापूर्ति एवं अवाध विद्युत आपूर्ति तथा वार्डो की  साफ सफाई का ध्यान रखने में नाकाम रही है। अब लोग कांग्रेस के पक्ष में खड़े हैं और कांग्रेस की सरकार जनता के आशीर्वाद से बन रही है तो भ्रष्टाचार मुक्त विकास होगा एवं भेदभाव रहित कार्य होंगे |

 रविदास वार्ड में स्वागत के लिए उमड़ी भीड़


 कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि जैन जब संत रविदास वार्ड में पहुंची तो वार्ड की कांग्रेस की पार्षद प्रत्याशी श्रीमती भागवती नरेन्द्र अहिरवार एवं वार्ड प्रभारी एवं शहर कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कार्यकताओं के साथ विद्यासागर बस स्टेण्ड पर उनका स्वागत किया। श्रीमती जैन ने जनसंपर्क की शुरुवात डॉ भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर की। इसके बाद‌ सैक‌डों की संख्या में झंडा लिए महिला पुरुषों के साथ श्रीमती निधि जैन ने वार्ड की छोटी बड़ी गलियों में  घर घर जाकर लोगों से आशीर्वाद मांगा। इस दौरान मतदताओ  ने उनकी आरती उतारी, तिलक लगाया। अनेक जगह माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया। बुजुर्ग महिला पुरुषों ने उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया तो महिलाओं एवं  युवतियों ने गले लगाकर खुशी का इजहार किया। कई जगह पर युवाओं ने आतिशबाजी भी की। जनसंपर्क में संत रविदास वार्ड के लोगों से मिले अपार  स्नेह पर श्रीमती जैन ने कहा कि लोगों की जो भावनाएं है उनके साथ खिलवाड़ नहीं होने दूंगी और जनता की समस्या मेरी समस्या होगी, जिसे हर हालत में हल किया जाएगा। उन्होंने वार्ड में उदासी मुहाल, नई बस्ती, झुग्गी झोपड़ी एवं सिंधी कैंप में जनसंपर्क किया।

शास्त्री  वार्ड में पुष्पवर्षा कर किया स्वागत

 
कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने लाल बहादुर शास्त्री वार्ड  में जनसंपर्क की शुरुआत महाकाली मंदिर में पूजा अर्चना कर की। इस दौरान कांग्रेस की वार्ड प्रत्याशी श्रीमती देवका कामता प्रसाद‌ विश्वकर्मा एवं वार्ड प्रभारी शैलेन्द्र तोमर, आनंद तोमर उनके साथ थे। ढोल ढमाकों के बीच सैकड़ों महिला पुरष कार्यकर्ताओं के साथ शास्त्री वार्ड की एक एक गली में धूमकर जनता से संपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में आशीर्वाद मांगा। वार्ड के गरीब से गरीब लोगों ने निधि जैन का स्वागत कर आशीर्वाद  दिया। वार्ड के वीरेन्द्र कांसल एवं आरके जैन ने निवास पर पुष्पों की वर्षा का तिलक लगाकर स्वागत किया । वार्ड में स्थित श्री महावीर दिगम्बर जैन मंदिर पहुंचकर श्रीमती निधि जैन एवं वार्ड प्रत्याशी देवका विश्वकर्मा ने दर्शन किए। श्रीमती जैन ने कहा कि जनता जो विश्वास मुझ पर व्यक्त कर रही है, उस पर मैं खरी उतरूंगी और जनता के आशीर्वाद  से विकास नई इबारत लिखूंगी।
 
शिवाजी वार्ड में जनसंपर्क किया,वार्ड के हालात बदतर



नगर निगम चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस की महापौर उम्मीदवार श्रीमती निधि सुनील जैन ने दोपहर बाद शिवाजी वार्ड की वैशाली नगर और पोद्दार कॉलोनी में जनसंपर्क किया
इस दौरान कॉलोनी के लोगों ने उन्हें रविवार की शाम हुई बारिश से उत्पन्न हालात बताए। श्रीमती किरण जोशी ने बताया गली में दो-दो फीट पानी भर गया था। उन्होंने बताया नाली चोक होने से हर साल ऐसे हालात बनते हैं ।कॉलोनी के संजय शुक्ला ने नियमित सफाई नहीं होने,सीवर लाइन से पानी का रिसीव होने की समस्या बताई। जनसंपर्क के दौरान वार्ड के कांग्रेस प्रत्याशी महेश तिवारी एवं वार्ड प्रभारी राजकुमार पचौरी साथ थे।
वैशाली नगर एवं पोद्दार कॉलोनी की महिलाओं ने श्रीमती निधि सुनील जैन का स्वागत कर जीत का भरोसा दिया। उन्होंने कहा सागर शहर अपना शहर है,इसे सुंदर और समस्या मुक्त करने में आप लोगों का आशीर्वाद लेने आई हूं।आगे से जो भी समस्या होगी आप लोग नगर निगम के टोल फ्री नम्बर पर शिकायत कर सकेंगे,इसके लिये आप अपनी बेटी को आशीर्वाद दें।



जनसंपर्क में अपार जनसमूह रहा मौजूद 


 जनसंपर्क में कांग्रेस प्रत्याशी निधि सुनील जैन के साथ  कांग्रेस  के चुनाव प्रभारी सुरेन्द्र सुहाने, चुनाव संचालक रामकुमार पचौरी,  शहर अध्यक्ष रेखा चौधरी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता कोमल यादव,सुनीता जैन, मनीषा तिवारी, रजिया खान, शिवाजी वार्ड उम्मीदवार महेश तिवारी, वार्ड प्रभारी राजकुमार पचौरी, श्रीमती रंजीता  राणा,रजिया खान,पूर्व पार्षद प्रभात जैन,संतोष जैन,नारायण विष्वकर्मा, कैलाश वर्मा, अशोक सेन,रामकुमार सेन, कालीचरण गुप्ता ,कांग्रेस महामंत्री धर्मेन्द्र चौधरी, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के कल्लू पटेल, वीरेंद् कांसल, आरके जैन, सोनू जैन, मुकेश ठाकुर प्रदीप जैन कुल्फी, राजाराम बड़कुल, लीलाधर कोटवार, असीमउद्दीन खान, इरशाद खान, चंदन सुहाने, प्रशांत जैन, वसीम खान, शेख अनीस, अख्तरी बेगम,बसीम खान, गुड्डी अहिरवार, रामरती अहिरवार, वंदना अहिरवार, मनीषा चौधरी, शुभम लड़िया, छोटी बाई अहिरवार,संध्या चौधरी, नरेन्द्र मिश्रा, संजू अहिरवार, अजीत कुर्मी , पूर्व पार्षद मुरलीधर, जगदीश अहिरवार, लक्ष्मण चौधरी, मीरा अहिरवार, गंगा पटेल, पप्पू गोस्वामी, कादिर खान के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल थे।

चुनाव में प्रचार प्रसार के अंतिम दिन वार्डों में कांग्रेस की रैलियों की धूम, कई वरिष्ठ नेता हुए शामिल 


सागर/ कांग्रेस से महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी के साथ शहर के संत रविदास शास्त्री वार्ड व शिवाजी नगर में पहुंचकर सागर के विकास के लिए लोगों से समर्थन और आशीर्वाद मांगा। इसके साथ ही विभिन्न वार्डों में कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशियों की रैलियों की धूम रही। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक कटरा वार्ड प्रत्याशी श्रीमती सुलेखा राकेश राय और जवाहर गंज वार्ड प्रत्याशी श्रीमती कविता विजय साहू के समर्थन में निकाली गई रैलियों में शामिल हुए।

                नगर निगम चुनाव में प्रचार प्रसार के अंतिम दिन विभिन्न वार्डों में कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशियों की रैलियों की धूम रही। जिनमे प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष तथा पूर्व निगम अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ कटारे मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक रीतेश पांडे समेत कई वरिष्ठ नेता भी शामिल हुए। गाजे बाजे और भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ पार्टी के झंडे लहराते हुए गली मोहल्लों में महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन के साथ ही स्वयं के लिए समर्थन और आशीर्वाद मांगने घूमते रहे। 

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने कटरा वार्ड प्रत्याशी श्रीमती सुलेखा राकेश राय और जवाहर गंज वार्ड प्रत्याशी श्रीमती कविता विजय साहू के समर्थन में निकाली गई रैलियों में शामिल होकर वार्ड वासियों से महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि सुनील जैन तथा वार्ड प्रत्याशीयों को जिताने के लिए समर्थन और आशीर्वाद मांगा।

          प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने जवाहर गंज वार्ड में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सैयद महजबीन अली द्वारका चौधरी ऋषभ जैन गल्ला लीलाधर सूर्यवंशी आदि के साथ भीतर बाजार परकोटा तीनबत्ती कटरा बाजार आदि क्षेत्रों में मतदाताओं से कांग्रेस पार्टी की परिषद बनाने के लिए महापौर और पार्षद प्रत्याशियों को समर्थन और आशीर्वाद प्रदान करने की अपील की। बाद में उन्होंने तिलकगंज पुरानी गल्ला मंडी तथा वाल्मीकि समाज के बीच में जाकर कांग्रेस के पक्ष में समर्थन मांगा।
        इनके अलावा कॉन्ग्रेस के पार्षद प्रत्याशीयों परकोटा से गोपाल तिवारी गांधीचौक से रेखा सोनी इतवारी से बब्बू यादव इंदिरा नगर से रूपनारायण तोता यादव सुभाष नगर से जितेंद्र चौधरी हरिसिंह गौर वार्ड से लाखन सिंह लोधी मधुकर शाह वार्ड से रिचा सिंह गौड़ शिवाजी नगर वार्ड से महेश तिवारी शनिचरी से ताहिर खान गुरु गोविंद सिंह वार्ड से शशि महेश जाटव आदि ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ रैलियां निकालकर वार्ड वासियों से समर्थन और जीत का आशीर्वाद मांगा।
                  
                                 भवदीय
                          डॉ संदीप सबलोक
                    प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता MPCC
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive