बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

योगाचार्य विष्णु आर्य करेंगे आस्ट्रेलिया के एक सोशल मीडिया के प्लेटफार्म के जरिए चर्चा ▪️" योग से केसे रखे निरोगी काया " पर केंद्रित होगा संवाद आज शुक्रवार को शाम 5:30 बजे

योगाचार्य विष्णु आर्य करेंगे आस्ट्रेलिया के एक सोशल मीडिया के प्लेटफार्म के जरिए  चर्चा 
▪️" योग से केसे रखे निरोगी काया " पर केंद्रित होगा संवाद आज शुक्रवार को शाम 5:30 बजे

सागर। जाने माने योगाचार्य श्री विष्णु आर्य द्वारा भारतीय संस्कृति योग को बढ़ावा देने के लिए लगातार  सक्रिय है। कई पुरस्कारों से सम्मानित योगाचार्य विष्णु आर्य कोरोणा काल से सोशल मीडिया प्लेटफार्म से योग की जीवन शैली पर चर्चा के रहे है। 


ऑस्ट्रेलिया से सोसल मीडिया प्लेटफार्म पर देखे 

भारत मूल के अजीत सिंह बिसेन। आस्ट्रेलिया में आयकर विभाग में अधिकारी है। वे भारतीय संस्कृति और जीवन शैली पर केंद्रित चैनल होलिस्टिक लाइफस्टाइल  के जरिए लाइव शो कर रहे है। इसमें योग और अन्य विषय के  जानकारों से सीधी चर्चा युटुब के  माध्यम से  कर रहे है। 



पिछले एक महीने से हरेक शुक्रवार की शाम को  योगाचार्य श्री विष्णु आर्य से यूट्यूब पर  लाइव चर्चा कर रहे है। आज चौथा शुक्रवार है। आज शाम को 5:30 बजे से अजीत सिंह बिसेन चर्चा करेंगे । 


https://youtu.be/MEDXJ20TF-U

आपको बता दे अजीत सिंह  पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ से फाइनेंस में मास्टर डिग्री की है और भारत में एक बैंक में प्रबंधक रहे।  वर्तमान में आस्ट्रेलिया में आयकर विभाग में कार्यरत है।  पिछले डेढ़ साल से सोसल मीडिया पर जीवन शेल को केसे बेहतर बनाए इसको लेकर काम कर रहे है।

पिछले लाइव शो देखने क्लिक करे

https://youtube.com/shorts/W6llOlhvtHM?feature=share



---------------


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive