बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : नेशनल हाईवे पर कन्टेनर से अज्ञात आरोपियों ने की 12 करोङ के मोबाईलों की लूट, पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर किया माल बरामद

SAGAR : नेशनल हाईवे पर  कन्टेनर से अज्ञात आरोपियों ने की 12 करोङ के मोबाईलों की लूट, पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर किया माल बरामद


सागर।  । अंतर्राष्ट्रीय लूट गिरोह ने ड्राइवर को बंधक बनाकर 1 2करोड़ रुपए कीमत के मोबाइल से भरा कंटेनर लूट लिया है । जिसे शिप्रा उज्जैन थाना में गश्त के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया है। घटना गौरझामर थाना क्षेत्र के रानगिर के आसपास की बताई जा रही है।


एसडीओपी पूजा शर्मा ने बताया कि 25.08.22 की रात्रि करीब 01.00 बजे थाना गौरझामर पुलिस को डी.एच.एल.लांजिस्टीक कंपनी के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि अज्ञात लोगों ने नेशनल हाईवे 44 पर महाराजपुर से रानगिर तिराहा के बीच इसके ट्रक कन्टेनर को रोककर उसके ड्रायवर को बंधक बनाकर ट्रक कन्टेनर मे भरे मोबाईल कीमती करीब 12 करोङ रूपये के लूट कर ले गये एवं इसका कन्टेनर रानगिर तिगड्डा पर छोङ दिया और कन्टेनर चालक को भी अपहरण के बाद नरसिंहपुर क्षेत्र मे छोङ दिया गया था ।


जो पुलिस को सूचना मिलने पर तत्काल बरिष्ठ अधिकारियों श्रीमान् पुलिस महानिरीक्षक  सागर एवं  उप पुलिस महानिरीक्षक सागर,  पुलिस अधीक्षक  सागर के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर एवं  एसडीओपी  देवरी के मार्गदर्शन मे सागर जिले से लगे अन्य जिलों एवं मध्यप्रदेश के अन्य थानों में सूचना दी गई। जो पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये थाना क्षिप्रा जिला इंदौर के अन्तर्गत पुलिस द्वारा लूटे हुये माल को चैकिंग के दौरान एक अन्य ट्रक से बरामद कर लिया गये है वहां मौके से अज्ञात आरोपी फरार हो गये जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। फरियादी मिथुन डे निबासी पश्चिम बंगाल की रिपोर्ट पर थाना गौरझामर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया । थाना प्रभारी आनंद Singh ने बताया कि 12 करोड़ के मोबाइल लूट मामले में कंटेनर चालक को बंधक बनाकर लूट की गई है जिसे जीपीएस सिस्टम के माध्यम से पुलिस ने कंट्रोल रूम पर मिली सूचना के आधार पर जांच की तो कंटेनर नगर के पास बरामद किया गया वहीं चोरी गए मोबाइल शिप्रा थाना उज्जैन में पुलिस ने जप्त किए हैं। दौरान लुटेरों ने कंटेनर चालक को बंधक बनाया और उसके साथ मारपीट की थी।


इनका कहना है डीएचएल कंपनी के कंटेनर में  करोड़ रुपए के एम आई कंपनी के 664 भाग से जिसमें से 526 बॉक्स अज्ञात लुटेरे दूसरे ट्रक में लूट कर ले गए ड्राइवर को बंधक बना लिया था जिसे नरसिंहपुर के खेत में छोड़ दिया था यह ट्रक चेन्नई से गुड़गांव जा रहा था जो ट्रक इंदौर के शिप्रा थाना क्षेत्र में पुलिस ने गश्त के दौरान पकड़ लिया है। 

: पूजा पूजा शर्मा एसडीओपी देवरी

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive