बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जैन उदासीन आश्रम के पास जलभराव को लेकर प्रतिनिधि मंडल ने महापौर से भेंट की

जैन उदासीन आश्रम के पास जलभराव को लेकर प्रतिनिधि मंडल ने महापौर से भेंट की



सागर। महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी से पंतनगर वार्ड स्थित  जैन उदासीन आश्रम के पास .जलभराव की समस्या के निराकरण के लिए  भाजपा नेता नेवी जैन के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने भेंट की। इस संबंध में चर्चा उपरांत महापौर ने नगर निगम के इंजीनियरों को निर्देष दिये कि वे प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों के साथ संयुक्त रूप से निरीक्षण कर पानी निकासी की उचित व्यवस्था हेतु जगह चिन्हित करें जिससे वहॉ पर नाली का निर्माण किया जा सकें।
प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने महापौर को बताया की उदासी आश्रम के पास पानी के निकास की उचित व्यवस्था न होने के कारण बारिश के दौरान जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है तथा वहां के रहवासियों के घरों में पानी भर जाता है। जिससे वहां के लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।इस संबंध में सहायक आयुक्त राजेश सिंह ने बताया कि उदासी आश्रम के पास जलभराव होने की जानकारी होने के बाद नगर निगम की टीम द्वारा निरीक्षण किया गया था लेकिन पानी के निकास की उचित व्यवस्था ना होने के कारण वहां पर जलभराव की समस्या उत्पन्न हो रही है।

इस संबंध में महापौर प्रतिनिधि डॉ. सुशील तिवारी ने कहा कि प्रतिनिधि मंडल के सदस्य एवं नगर निगम के इंजीनियर संयुक्त रुप से उदासी आश्रम के पास जल निकासी की उचित व्यवस्था हेतु स्थल का निरीक्षण करें तथा जगह को चिन्हित करें उसके उपरांत वहां पर नाली का निर्माण किया जाएगा जिससे वहां पर जलभराव की समस्या खत्म हो जाएगी।
 बैठक में सहायक आयुक्त श्री राजेश सिंह पूर्व पार्षद श्री नरेश यादव सहायक इंजीनियर रमेश चौधरी उपयंत्री राजकुमार साहू एवं प्रतिनिधि मंडल में श्री नेेवी जैन, श्री महेश बिलहरा,राजा भैया जैन, मुकेश जैन ढाना , सुरेंद्र जैन मालथौन ,अरुण जैन बमोरी ,प्रोफेसर पी सी जैन ,एम एल. जैन सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive