बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: सेवादल का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम परंपरा और गरिमा के साथ संपन्न


SAGAR: सेवादल का मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम परंपरा और गरिमा के साथ संपन्न


सागर।अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल की मंशानुरूप हर माह के अंतिम रविवार को शहर के विभिन्न स्थानों पर ध्वजवंदन कार्यक्रम आयोजित किया जाता है,इसी श्रृंखला में सितंबर माह के इस अंतिम रविवार को इमाम चौक, मछरयाई, केशवगंज वार्ड में आयोजित किया गया।
केशवगंज वार्ड पार्षद श्रीमति नीलोफर चमन अंसारी के करकमलों से ध्वजरोहण संपन्न हुआ।



वार्ड के बच्चों में कार्यक्रम को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिला। इस अवसर पर पार्षद नीलोफर ने कहा कि हिंदू मुस्लिम एकता का वजूद ऐसे ही कार्यक्रमों से और मजबूत होता है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहे पूर्व विधायक सुनील जैन ने वर्तमान में कमर तोड मंहगाई और सांप्रदायिकता को लेकर भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रश्न उठाये।
कार्यक्रम के आयोजक सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और संचालन द्वारका चौधरी ने किया।



कार्यक्रम में मुख्य रूप से सेवा ईदल के प्रदेश महासचिव विजय साहू,युवक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे, महेश जाटव,पार्षद शशि जाटव,रिचा सिंह,रोशनी खान,रजिया खान,लीलाधर सूर्यवंशी,दीनदयाल तिवारी, नितिन पचौरी, कल्लू पटैल, प्रीतम यादव,वसीम खान,चमन अंसारी,सौरभ खटीक,कौसर बी,फातिमा बी, अंकुर यादव, मो.आबिद ,सज्जू, शाकिर अंसारी,अंसार,आसिफ,
अनीस,यासिर,दानिश,राजू वाल्मीकि, मनोज वाल्मीकि,रोहित वाल्मीकि,रीतेश रोहित,सगीर चौधरी,रहीश भाईजान, अकबर,पप्पू, हनीफ, अंजार, रेहान, शलील,गोपाल कोरी,अन्नू,नफीस,अनवर आदि उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive