बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : बंदूक चलने से बच्चे की मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

SAGAR : बंदूक चलने से बच्चे की  मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप 
 

सागर । जिले के खुरई में बच्चे को गोली लगने से जान जाने का मामला सामने आया है इस सनसनीखेज घटनाक्रम में दोस्त के पिता पर गोली मारने के आरोप लगे है। घटना के बाद से संदेही पिता पुत्र फरार है। घटना खुरई के शिवाजी वार्ड में स्थित बड़े तालाब के फुट्टा घाट की है।
बताया जा रहा है कि 10 वर्षीय राघव उर्फ राघवेंद्र यादव अपने 14 साल पड़ोसी के साथ तालाब किनारे खेल रहा था। तभी गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। 

उन्होंने यहां राघव को मृत पाया। राघव के पिता रामेश्वर यादव का कहना है कि उनका बेटा पड़ोस में रहने वाले यश तिवारी के साथ खेल रहा था। मैं गोली चलने की आवाज सुनकर मौक पर पहुंचा तो देखा कि मेरा बेटा जमीन में पड़ा है। पड़ोसी रोशन तिवारी के हाथ में उसकी 312 बोर बंदूक है। रामेश्वर यादव ने आरोप लगाया कि उनके पड़ोसी रोशन ने बेटे को गोली मारी है। तो लोगो का यह भी कहना है की खेल खेल में गोली चली है।
मामले की जांच की जा रही है

सूचना मिलते ही एएसपी विक्रम सिंह, एसडीओपी सुमित केरकेट्टा और शहरी थाना प्रभारी रावेंद्र सिंह चौहान ने मौके पर पहुंचकर राघव के शव अस्पताल पहुंचाया। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि खेल-खेल में बच्चों के हाथ से ही गोली चली है। शहरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एसडीओपी सुमित केरकेट्टा ने बताया कि राघव यादव की गोली लगने से उसकी मौत हो गई है। अभी मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया गया है। मृतक के पिता की रिपोर्ट पर नाबालिग और उसके पिता पर केस दर्ज कर लिया गया है, फिलहाल आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है।


सूचना मिलते ही एएसपी विक्रम सिंह, एसडीओपी सुमित केरकेट्टा और शहरी थाना प्रभारी रावेंद्र सिंह चौहान ने मौके पर पहुंचकर राघव की डेड बॉडी को अस्पताल पहुंचाया। वही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है की बंदूक किसकी है कैसे चली, किसने चलाई।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive