बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

घंटों इंतजार के बाद भी नहीं आया अनिल जेसवानी◾प्लास्टिक पन्नी विक्रेता की गोदाम एवं घर को किया गया सील

घंटों इंतजार के बाद भी नहीं आया अनिल जेसवानी
◾प्लास्टिक पन्नी विक्रेता की गोदाम एवं घर को किया गया सील

सागर 27 सितंबर 2022।
अमानक प्लास्टिक प्रतिबंध के बाबजूद भी उपयोग बंद नहीं हो रहा था। जिसके  चलते कलेक्टर श्री दीपक आर्य के निर्देश पर अनुविभागीय अधिकारी एवं सिटी मजिस्ट्रेट श्रीमती सपना त्रिपाठी, उपायुक्त श्री राजेश सिंह ठाकुर द्वारा आज पुनः राज अनिल जेसवानी के ठिकानों पर कार्रवाई की गई। कल जेसवानी की सागर इंदौर ट्रांसपोर्ट पर छापा मारकर सैकड़ों क्विंटल प्लास्टिक की जब्ती की गई।


आज अनिल जैसवानी की तिलक गंज स्थित गोदाम एवं घर पर कार्यवाही की गई। कार्रवाई के दौरान घर एवं दुकान गोदाम पर ताला लगा पाया गया। अनुविभाग अधिकारी श्रीमती सपना त्रिपाठी द्वारा अनिल जेसवानी को मोबाइल पर बुलाया गया किंतु फोन रिसीव नहीं किया गया 2 घंटे इंतजार के बाद मकान गोदाम को सील किया गया ।श्रीमती सपना त्रिपाठी ने बताया कि गत दिवस पगारा स्थित गोदाम को भी सील किया गया था उन्होंने बताया कि पगारा में गोदाम पर बिजली चोरी का मामला भी दर्ज किया गया है उन्होंने बताया कि यदि कल 11ः00 बजे तक अनिल जेसवानी उपस्थित नहीं होता है तो पंचनामा बनाकर कार्रवाई की जाएगी   ।
इस अवसर पर श्री आनंद मंगल गुरु श्री संजय सोनी सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।


अनुविभागीय अधिकारी श्रीमती सपना त्रिपाठी ने बताया कि यह दुकाने एव घर श्री अनिल जैसवानी के है।जोकि बगैर अनुमति प्लास्टिक का व्यापार कर रहे थे। श्रीमती सपना त्रिपाठी ने बताया कि इस प्रकार की कारवाई  निरंतर जारी रहेगी। उन्होंने जिलेवासियों से अपील की है कि वह अपना सामान अपने थैली में ही खरीदें प्लास्टिक की थैली ना ले ।             
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive