तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

डायल हंड्रेड टीम ने 3 वर्ष के बच्चे को मिलवाया माता-पिता से◾बच्चा घर से रास्ता भटक कर पहुंचा था MPEB पावर हाउस

डायल हंड्रेड टीम ने 3 वर्ष के बच्चे को मिलवाया माता-पिता से
◾बच्चा घर से रास्ता भटक कर पहुंचा था MPEB पावर हाउस

सागर। आज पावर हाउस एम पी ई बी पर एक 3 वर्ष के बच्चे को लावारिस रोते हुए घूमते मिलने की सूचना डायल हंड्रेड पर प्राप्त हुई । तुरंत डायल हंड्रेड एफ आर व्ही को बच्चे के पास भेजा गया एवं पुलिस कंट्रोल रूम डायल हंड्रेड प्रभारी आर के एस चौहान द्वारा बच्चे का फोटो मंगवा कर सभी पुलिस ग्रुप्स एवं प्राइवेट, मीडिया ग्रुप्स में वायरल कर के बच्चे के माता-पिता के बारे में जानकारी हेतु निवेदन किया गया था साथ ही सभी पुलिस मोबाइल एंव थानों को बच्चे के घर क पता लगाने फ़ोटो भेजकर सूचना दी गई ।

बच्चा अपने परिजन एंव घर के बारे में कुछ भी नही बता पा रहा था ।बच्चे की स्थिति देखकर डायल 100 frv 02 से आरक्षक दीपक जैन एंव पायलेट शरद ढेकला को बच्चे को लेकर संभावित आसपास की गलियों में भेजा गया ।शायद बच्चे का परिवार मिल सके साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम में उपस्थित ए एस आई अजय सिंह  राठौर ,महिला आरक्षक   प्रीति चढ़ार, द्रोपती, प्रीति उपाध्याय द्वारा बच्चे का परिवार ढूंढने के सारे प्रयास किये जाते रहे । लगभग 03 घंटे बाद फोन से सूचना मिली कि यह बच्चा शनिचरी स्थित नावेद खान का है।


 उनका पता लगाकर फोन से सूचना दी तो उन्होंने बताया हम लोग 03 घंटे से बहुत परेशान हैं बच्चे को सभी जगह ढूंढ रहे हैं नहीं मिल रहा था बच्चे के पिता को कंट्रोल रूम बुलवाया गया पिता को देखकर बच्चा तुरंत खुश हो गया बच्चे को पिता एवं डायल हंड्रेड से उसके घर भेजा गया । बच्चे के माता-पिता ने डायल हंड्रेड एवं सागर पुलिस कंट्रोल रूम पुलिस को बहुत धन्यवाद दिया एवं खुशी-खुशी अपने पिता के साथ डायल 100 से वापस अपने घर गया।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive