बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सिटी स्टेडियम व इन्क्यूबेशन सेंटर बिल्डिंग के संचालन के लिए एजेंसी का चयन होगा▪️सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक

सिटी स्टेडियम व इन्क्यूबेशन सेंटर बिल्डिंग के संचालन के लिए एजेंसी का चयन होगा
▪️सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक 


सागर। 31 अक्टूबर 2022।सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड शहर में बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के साथ नागरिकों की जीवन गुणवत्ता में सुधार के लिए विभिन्न परियोजनाओं के तहत निर्माणकार्य करा रही है। इन सभी परियोजनाओं में दी जाने वाली सुविधाओं का कुशलता के साथ संचालन सुनिश्चित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ सक्षम एजेंसियों के चयन का निर्णय लिया गया। सिटी स्टेडियम में दी गई खेल सुविधाओं व इन्क्यूबेशन सेंटर बिल्डिंग में कमर्शियल स्पेस, वर्किंग वुमन हॉस्टल आदि अन्य ऐसी परियोजनाओं के कुशल संचालन के लिए उक्त प्रोजेक्ट्स का प्रजेंटेशन विभिन्न एजेन्सियों की बैठक बुलाकर कराने और टेंडर प्रक्रिया के माध्यम से सबसे श्रेष्ठ एजेंसी से इनका संचालन कराने का निर्णय सोमवार को सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की मीटिंग में लिया गया। कलेक्टर सह अध्यक्ष एसएससीएल श्री दीपक आर्य की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।
बैठक में कलेक्टर सह अध्यक्ष एसएससीएल श्री दीपक आर्य, नगर निगम आयुक्त सह कार्यकारी निदेशक एवं सीईओ श्री चंद्रशेखर शुक्ला, डायरेक्टर्स श्री आरके पांडेय, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग माध्यम से श्री विजय गुप्ता, श्री नबरून भट्टाचार्य, श्री राजेंद्र सिंह ठाकुर, श्री केएल वर्मा मौजूद रहे। सीएस श्री रजत गुप्ता ने कार्यवाही का संचालन किया।
बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक में प्रस्ताव रखा गया कि अक्षय ऊर्जा के लिए सोलर पॉवर प्लांट जो कि ऊर्जा विभाग के माध्यम से स्मार्ट सिटी द्वारा विभिन्न स्थानों पर लगाया जाना है, वह 1000 किलोवॉट का सोलर पॉवर प्लांट राजघाट पर चिह्नित स्थल पर लगाया जाए। एक ही स्थल पर प्लांट होने से इसका रखरखाव बेहतर ढंग से किया जा सकेगा। निर्माणाधीन ट्रांसपोर्ट नगर के पास अमावनी में डंप कचरे व लेगीसी वेस्ट को हटाने का भी निर्णय लिया गया। इसके साथ ही बैठक में ऑडिटेड फाइनेंशियल स्टेटमेंट्स आदि अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी चर्चा की गई।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive