बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सुरखी में कांग्रेसियों पर झूठे प्रकरण दर्ज कराए जा रहे है: प्रभुसिंह ठाकुर

सुरखी में कांग्रेसियों पर झूठे प्रकरण दर्ज कराए जा रहे है: प्रभुसिंह ठाकुर
▪️मंत्री गोविंद राजपूत ने आरोपों को नकारा


सागर। जिले के कुछ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। झूठे प्रकरण बनाकर उन्हें दबाव में लेने की कोशिश हो रही है। यह लोकतंत्र के लिए दुखदायी है। यह बात वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री प्रभु सिंह ठाकुर ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी नाकामी छुपाने जनता को मुद्दों से भटकाने का काम कर रही है।


 अतिक्रमण हटाने के मामलों में नियम अनुसार एक समान कार्रवाई होना चाहिए। इस समय किसान खाद के लिए परेशान है। गौवंश पूरी तरह असुरक्षित है। जिले के प्रशासनिक अधिकारी भाजपा नेताओं के दबाव में एकतरफा नियम विरूद्ध कार्रवाई कर रहे हैं। इन सब मुद्दों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता जमीनी संघर्ष जारी रखेंगे। 

जेसीनगर में जबरन दुकानें तोड़ी

इस अवसर पर मौजूद जैसीनगर युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष तुलसीराम घोषी ने आरोप लगाया कि क्षेत्रीय मंत्री के इसारे पर जैसीनगर में 5 लोगों की दुकानें अतिक्रमण के नाम पर तोड़ दी गई हैं। यहां के 64 दुकानदारों को नोटिस दिए गए थे। किन्तु कार्रवाई सिर्फ 4 लोगों पर की गई है। क्योंकि वे कांग्रेसी हैं। बीच में भाजपा के 2 लोगों की दुकानें है उन
पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने बताया कि प्रीतम घोषी, मनोज सेन, मेहताब सिंह, महेन्द्र घोषी और तुलसीराम घोषी की दुकानें तोड़ी गई हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि मंत्री जी की रीति नीति ठीक नहीं है। उन्होंने दल बदलकर कांग्रेस की सरकार गिराई थी। ऐसे में कांग्रेसजन उनके साथ नहीं है। वे सिर्फ दबाव बनाने की राजनीति कर रहे हैं। इस अवसर पर जिला युवक कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल चौबे भी मौजूद थे।

युवा कांग्रेस निकालेगी सुरखी बचाओ यात्रा

सुरखी विधानसभा क्षेत्र के युवा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गर्ग के नेतृत्व में 4 नवंबर से सुर्खी बचाओ यात्रा निकाली जाएगी यह यात्रा 4 नवंबर को सुर्खी से प्रारंभ होगी जो बिलहरा जैसीनगर होकर राहतगढ़ पहुंचेगी इस यात्रा में युवा कांग्रेस के 30 साथी चलेंगे ।जो सुरखी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किए जाने के विरोध में क्षेत्र में चल रही राजनैतिक व प्रशासनिक मनमानी के खिलाफ जनता को अवगत कराएंगे।
मंत्री गोविंद राजपूत ने आरोपों को नकारा
सागर जिले के जैसीनगर में हुई अतिक्रमण की कार्यवाही लगे आरोपों को मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने नकारते हुए कहा की सुरखी क्षेत्र में कभी किसी गरीब को नहीं सताया जाता है, न ही कहीं कोई गलत कार्यवाही होती है। कांग्रेस के द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि अतिक्रमण की कार्यवाही वही होती है जहां लोग सरकारी जमीन पर कब्जा किए रहते हैं और मेरे संज्ञान में ऐसी कोई बात नहीं है जैसीनगर में जो जनप्रतिनिधि है आपस में चर्चा करने के बाद तय करते हैं कहां क्या कार्रवाई होना है यहां अच्छे लोग भी है पढ़े लिखे लोग हैं सभी बैठकर निर्णय करते हैं और जो भी काम होता है गलत कहीं नहीं होता है कभी किसी गरीब को नहीं सताया जाता है सुर्खी क्षेत्र में ।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive