बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भारत जोड़ो उप पदयात्रा को लेकर बंडा में बैठक

भारत जोड़ो उप पदयात्रा को लेकर बंडा में बैठक

सागर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी की नेतृत्व वाली भारत जोड़ो पदयात्रा मध्य प्रदेश में नवंबर माह में प्रवेश करेगी उसको लेकर पूरे प्रदेश में 16 उप– यात्राएं  निकाली जा रही हैं। बंडा क्षेत्र के विधायक  तरवर सिंह लोधी एवं भारत जोड़ो यात्रा सागर के जिला समन्वय मकुल पुरोहित ने निकलने वाली उप यात्रा के मार्ग का जायजा लिया एवं बैठक आयोजित की। यात्रा हीरापुर अमर मऊ शाहगढ़ रूरवन दलपतपुर बंडा उल्दन होकर बहरोल से बांदरी जाएगीयात्रियों के रुकने का प्रबंध,यात्रा  मार्ग में मिलने वाले महापुरषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण,यात्रा में शामिल होने वाले साथियों से वरिष्ठ जनों का संवाद आवश्यक विषयों पर विस्तार से  से चर्चा हुई।
विधायक ने कहा कि सौभाग्य की बात है कि उप यात्रा बंडा विधानसभा से होकर जाएगी हम बुंदेली परंपरा से स्वागत करेंगे, अधिक से अधिक लोग पैदल यात्रा के हिस्सेदार बनेगै यह यात्रा अनेकता में एकता का संदेश देने वाली एवं भाई चारे को बढ़ाने वाली है यह तो ऐसे समय आयोजित की जा रही है जब समाज में सांप्रदायिक सौहार्द का वातावरण बिगाड़ने का काम भाजपा कर रही है यात्रा के समवयक मुकुल पुरोहित ने संबोधित करते हुए कहा कि हम हर सहयोग इस यात्रा में करने के लिए तैयार है यह यात्रा जिले की नहीं कांग्रेस की नहीं बल्कि सभी भारतवासियों की है ।
 उन्होंने बताया कि रहली गढ़ाकोटा परसोरिया सागर से जैसीनगर होकर यात्रा सुल्तानगंज में प्रवेश करेगी। उसको लेकर भी व्यापक तैयारियां की जा रही हैं हम सबको राहुल गांधी की यात्रा में भी शामिल होना है।  तैयारी बैठक मुख्य रूप से राजकुमार पचौरी बंडा विधानसभा समन्वय राकेश जैन जिला ग्रामीण के संगठन प्रभारी मनोज पवार जी बलवंत सिंह बुंदेला संतोष जैन  श्रीमती लक्ष्मी राय जी जीवन प्रजापति किशोरी आदिवासी राजा मनीष जैन सुंदरलाल त्रिवेदी आदिवासी राजकुमार ठाकुर नी आदिवासी शीलचंद्र जैन सोनू विश्वकर्मा कोमल राय हुकुम साहू सुभाष त्रिवेदी राजू घोसी जालम सिंह जमीदार अशरफ खान नेता आदिवासी तुलसीराम अहिरवार आनंदी अहिरवार, राजा बाबू फिल्म महेंद्र यादव महेश राय बंडा विधानसभा क्षेत्रवासी बड़ी संख्या में उपस्थित
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive