बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

विद्युत नियामक आयोग में सागर के विद्युत पेंशनरों ने आपत्ति कथन दर्ज कराए


विद्युत नियामक आयोग में सागर के विद्युत पेंशनरों ने आपत्ति कथन दर्ज कराए 



सागर, 23 जनवरी, विद्युत पेंशनर्स एसोसिशन,की ओर से मध्यप्रदेश विद्युत नियामक आयोग,भोपाल के समक्ष विचाराधीन टैरिफ याचिका में अपने आपत्ति कथन दर्ज कराए गए हैं । आयोग द्वारा इसके लिए ऑनलाइन वर्चुअल बैठक में सागर  से सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता द्वय श्री सी. एल.स्वर्णकार और श्री ए.के.पांडेय ने विद्युत पेंशनरों का पक्ष रखा । व्यक्त आपत्ति कथनों में विद्युत पेंशनरों के पेंशन ट्रस्ट में अपर्याप्त निधि की पूर्ति कराते हुए, पेंशनरों  की पेंशन महंगाई राहत सहित सभी सेवांत लाभों को सर्वप्रथमिकता दिलाए जाने की मांग की गई । 
इसके अलावा बिजली कंपनियों के हित में बिजली उपभोक्ताओं को राज्य से दी जाने वाली सब्सिडी सीधे उनके बैंक खातों में दिए जाने और घरेलू बिजली उपभोक्ताओं के संबद्ध भार मनमाने ना बढ़ाते हुए, मीटरों में  दर्ज अधिकतम मांग (मैक्सिम डिमांड) के आधार पर कराए जाने की बात रखी गई है ।
विद्युत पेंशनर्स एसोसिशन,सागर के अध्यक्ष इंजी. ए.के.पांडेय का कहना है कि एसोसिएशन बिजली पेंशनरों के हितों के साथ, बिजली कंपनियों,राज्य और प्रदेश के आम बिजली उपभोक्ताओं के कल्याण के लिए सक्रिय और प्रतिबद्ध है । वर्चुअल चर्चा  में पेंशनरों की हिस्सेदारी कराए जाने में श्री रविशंकर कटारे और श्री महराज सिंह राजपूत ने सहयोग किया  ।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive