बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूँछता है सागर : खूबसूरत चेहरे पर दाग बन चुकी स्मार्ट सिटी लिमिटेड :निधि जैन

पूँछता है सागर : खूबसूरत चेहरे पर दाग बन चुकी स्मार्ट सिटी लिमिटेड :निधि जैन
 

सागर। बीजेपी सरकार की प्रदेशभर में भ्रष्ट नीतियों अनैतिक कार्यों से जन-जन को अवगत कराने की दिशा में  "पूँछता है सागर " प्रदर्शन कार्यक्रम के आयोजक मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के  महासचिव रमाकांत यादव ने कहा कि जनता अपनी समस्याएं बता नहीं पा रही है लोगों को राशन पर्चियों से वंचित करने की धमकी दी जा रही है तब बड़े भ्रष्टाचार पर जनता कुछ कह ही नहीं सकती। भाजपा जनप्रतिनिधि जनता को नाजायज दबाने का काम कर रहे।
कांग्रेस से महापोर प्रत्याशी रही श्रीमति निधि सुनील जैन ने कहा कि मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी ने 18 वर्ष पूर्व राजघाट जल परियोजना आरंभ कर दी पर सत्तारूढ़ भाजपा नियमित रूप से पेयजल नही दे पा रही खूबसूरत चेहरे पर दाग बन चुकी है भाजपा।
वही प्रदर्शन कार्यक्रम के संयोजक वरिष्ठ कांग्रेस नेता जितेन्द्र चावला ने कहा स्मार्ट सिटी लि द्वारा किया जा रहा कोई भी कार्य पूर्ण नियोजित व्यवस्थित नहीं है केवल कमीशन खोरी व्यवस्थित नियोजित तरीके से की जा रही है।


पूंछता है सागर प्रदर्शन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नवनियुक्त जिला ग्रामीण कांग्रेस कमेटी सागर के अध्यक्ष पूर्व सांसद आनंद अहिरवार ने कहा कि भाजपा नगरों की पहचान  नष्ट करने और नाम बदलने का काम कर रही है और भावनाओं में भड़का कर फिर वोट लेने का काम करेगी जनता को सावधान होने की जरूरत है। 
पूंछता है सागर प्रदर्शन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रांतीय कांग्रेस प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने कहा कि बुल्डोजर सरकार हर चीज को तोड़ने उसे नष्ट करने का काम कर रही है भाजपा सरकार ने शिक्षा के ढांचे को तोड़ने का काम किया है कांग्रेस सरकार ने आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज दी, साइंस कॉलेज दी परंतु भाजपा सरकार ने साइंस कॉलेज को बंद कर दिया और राजकीय विश्वविद्यालय को भी खत्म कर दिया इस विध्वंसक भाजपा सरकार से जनता को सतर्क हो जाना चाहिए।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे ने कहा कि गौ घाट से चेतन्य अस्पताल तक तालाब किनारे पूर्व में लगी भारी-भरकम लोहे की रेलिंग कहां गई स्मार्ट सिटी में पुरानी रेलिंग को तोड़ने और नई रेलिंग लगाने का खर्च तो जोड़ दिया।
 अल्पसंख्यक वरिष्ठ कांग्रेस नेता इम्तियाज भाई ने कहा कि जब सागर में महापौर विधायक सांसद मंत्री सब भाजपा के हैं तो विकास कार्य में चार चांद लग जाना थे पर सागर के इस सुंदर चांद में सब ने दाग लगाने का काम किया है। जिला कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि सागर झील को तिल तिल मारा जा रहा है जब एनजीटी ने पूरा अतिक्रमण हटाकर तालाब को सुंदर और साफ बनाने के आदेश दिए थे तो किसके आदेश से संघ का कार्यालय बचाने और तालाब के चारों तरफ अंदर रोड डाले जाने का आदेश दिया।
प्रदर्शन कार्यक्रम को पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी संतोष पांडे पूर्व विधायक सुनील जैन रणवीर सिंह ठाकुर राजेश चौधरी विजय साहू शरद पुरोहित प्रदीप सेठ डॉ दिनेश पटेरिया रवि सोनी प्रदीप पांडे ओंकार साहू लीलाधर सूर्यवंशी भैयन पटेल राम गोपाल खटीक जगदीश सोनी रविशंकर केसरी ने भी संबोधित किया।
वही कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता लक्ष्मीनारायण सोनकिया ने किया। कार्यक्रम में पूर्व पार्षद राकेश राय सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे दीनदयाल तिवारी युवा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे जिला महिला सेवा दल अध्यक्ष रजिया खान रंजीता राणा नरेंद्र मिश्रा सुधा रजक सतीश यादव महेश अहिरवार सुनील पाहवा डॉ डीपी उपाध्याय राजकुमार जैन साजिद रायन पवन पटेल दामोदर कोरी लल्ला यादव कल्लू पटेल, डल्लू पटेल, सागर साहू मनोज राय राहुल तिवारी कुंजीलाल लड़ियां सुरेंद्र खटीक राम कुमार भरत सेन राहुल सेन शेख रहमान मिस्त्री वाजिद अली कमल यादव आदि सभी उपस्थित थे।



_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive