बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

गौर विवि: प्रो. बी.आई. गुरु विभागाध्यक्ष नियुक्त

गौर विवि:   प्रो. बी.आई. गुरु विभागाध्यक्ष नियुक्त


सागर. डॉ हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर की कुलपति प्रो नीलिमा गुप्ता ने प्रोफेसर बी.आई. गुरु को अंग्रेजी और यूरोपीय भाषा विभाग का विभागाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया है. विश्वविद्यालय द्वारा जारी आदेशानुसार उनकी यह नियुक्ति तीन वर्ष की अवधि या अगले आदेश तक के लिए की गई है.  
प्रो. चंदा बेन बनीं भाषा अध्ययनशाला की अधिष्ठाता
सागर. डॉ हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर की कुलपति प्रो नीलिमा गुप्ता ने हिंदी विभाग की प्रोफेसर चंदा बैन को स्कूल ऑफ लैंग्वेजेज (एसओएल) का डीन नियुक्त किया है. विश्वविद्यालय द्वारा जारी आदेशानुसार उनकी यह नियुक्ति तीन वर्ष की अवधि या अगले आदेश तक के लिए की गई है. 
प्रो. बी.के. श्रीवास्तव बने प्रौढ़ शिक्षा विभाग के अध्यक्ष
सागर. डॉ हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर की कुलपति प्रो नीलिमा गुप्ता ने इतिहास विभाग के प्रो. बी.के. श्रीवास्तव, को प्रौढ़ शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया है. विश्वविद्यालय द्वारा जारी आदेशानुसार उनकी यह नियुक्ति तीन वर्ष की अवधि या अगले आदेश तक के लिए की गई है. 

विश्वविद्यालय: गणतंत्र दिवस पर होगा गौर प्रांगण में ध्वजारोहण

 डॉ हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय सागर में राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को समारोह का आयोजन किया गया है. विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस समारोह परम्परानुसार हर्षोल्लास पूर्वक मनाया जाएगा.  सर्वप्रथम सुबह 8 बजे गौर भवन में ध्वजारोहण के पश्चात् 8.30 बजे विश्वविद्यालय के गौर प्रांगण में माननीया कुलपति प्रो नीलिमा गुप्ता द्वारा ध्वजारोहण किया जायेगा. राष्ट्र गान के पश्चात् माननीया कुलपति जी का उद्बोधन होगा. ध्वजारोहण एवं उद्बोधन कार्यक्रम के पश्चात् 09.15 बजे से विश्वविद्यालयीन विद्यार्थियों द्वारा देश भक्ति आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति विश्वविद्यालय के अभिमंच सभागार में दी जायेगी


विश्वविद्यालय: बालिका छात्रावास का छात्रावास दिवस समारोह 25 को

 डॉ. हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय के कन्या छात्रावासों में स्थापना काल से ही चली आ रही छात्रावास दिवस आयोजित करने की रचनात्मक परंपरा के आलोक में एवं विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के मद्देनजर रखते हुए विगत वर्षो की भाँति इस वर्ष भी रानी लक्ष्मी बाई कन्या छात्रावास एवं निवेदिता कन्या छात्रावास के संयुक्त तत्वावधान में दिनांक 25 जनवरी 2023 दिन बुधवार को दोपहर दो बजे से विश्वविद्यालय के स्वर्ण जयंती सभागार में छात्रावास दिवस समारोह का आयोजन किया जा रहा है।


_____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive