बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सुरखी के कद्दावर भाजपा नेता नीरज शर्मा ने पार्टी छोड़ी : 24 को कांग्रेस जॉइन करेंगे

सुरखी के कद्दावर भाजपा नेता नीरज शर्मा ने पार्टी छोड़ी : 24 को कांग्रेस जॉइन करेंगे

तीनबत्ती न्यूज : 22 अगस्त ,2023
सागर : जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कद्दावर नेता, पूर्व जनपद और राहतगढ़ नगरपरिषद अध्यक्ष पंडित नीरज शर्मा ने आज कांग्रेस में शामिल होने के लिए भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया। पिछले 15 सालों से शर्मा का जनपद और राहतगढ़ नगर परिषद पर कब्जा है।स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार से जुड़े  नीरज शर्मा की पहचान इलाके में एक दबंग और गोविंद राजपूत के धुर विरोधी नेता के तौर पर होती है। साल 2010 में जनपद अध्यक्ष का चुनाव नीरज शर्मा ने गोविंद राजपूत के भाई  को हराकर जीता था तब से पंडित शर्मा की राजनीतिक लड़ाई राजपूत परिवार से चल रही थी। पंडित शर्मा सागर के पूर्व सांसद एवं भाजपा नेता लक्ष्मी नारायण यादव के दाएं हाथ माने जाते हैं। 



साल 2021 में हुए सुरखी विधानसभा के उपचुनाव के समय से ही नीरज शर्मा कांग्रेस पार्टी के संपर्क में थे। कांग्रेस पार्टी ने अब सुरखी विधानसभा में गोविंद राजपूत की घेराबंदी में लगी है। कुछ समय पहले भाजपा से निष्कासित नेता राजकुमार धनोरा भी कांग्रेस में शामिल हुए थे।


पंडित नीरज शर्मा 24 अगस्त को  सदस्यता लेंगे।

कहा जा रहा है कि पंडित नीरज शर्मा के समर्थन में उस दिन सुरखी विधानसभा से लगभग एक हजार गाड़ियों का काफिला सुबह-सुबह निकलेगा और 11.30 बजे भोपाल पहुंचेगा। पंडित शर्मा के साथ भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ो नेता, कार्यकर्ता, सरपंच, जनपद सदस्य, किसान मोर्चा, युवा मोर्चा एवं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्य उनके साथ कांग्रेस की सदस्यता लेंगे।




Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive