बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : एटीएम बदलकर 20 हजार की धोखाधड़ी : बीएमसी के लैब टेक्नीशियन के खाते से

SAGAR : एटीएम बदलकर 20 हजार की धोखाधड़ी : बीएमसी के लैब टेक्नीशियन के खाते से 

तीनबत्ती न्यूज : 25 अगस्त ,2023
सागर :  सागर शहर के गोपालगंज थाना क्षेत्र में एटीएम कार्ड बदलकर एक व्यक्ति के साथ  धोखाधड़ी की गई। इसके खाते से 20 हजार रुपए निकल गए।आरोपियों ने फरियादी की पिनकोड जनरेट करने में मदद के बहाने कार्ड बदला और रुपए निकाल लिए। खाते से रुपए निकलने का मैसेज आया तो वारदात सामने आई। मामले में फरियादी ने गोपालगंज थाने पहुंचकर शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने मामला जांच में लिया है।


जानकारी के अनुसार बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के लैब टेक्नीशियन जयशंकर गौतम उम्र 42 साल बैंक से भेजे गए एटीएम डेबिड कार्ड का पिनकोड जनरेट करने के लिए बीएमसी के गेट के सामने स्थित एटीएम पर गए थे। जहां पहले से दो युवक मौजूद थे। गौतम एटीएम में कार्ड का पिन जनरेट करने लगे। तभी पहले मौजूद दोनों युवक मदद के बहाने पास आए और पिनकोड जनरेट करने में मदद करने लगे। इसी दौरान उन्होंने एटीएम कार्ड बदल लिया।


फोन पर आया मेसेज 

कुछ देर बाद वह वहां से चले गए। युवकों के जाने के कुछ समय बाद लैब टेक्नीशियन गौतम के मोबाइल पर बैंक खाते से रुपए निकलने के मैसेज आए । बदमाशों ने 10-10 हजार रुपए दो बार एटीएम की मदद से खाते से निकाले । मैसेज मिलते ही गौतम ने तत्काल बैंक से एटीएम कार्ड लॉक कराया। जिसके बाद गोपालगंज थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने मामला जांच में लिया है। पुलिस वारदातस्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive