बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर विधानसभा : बूथ शक्ति केंद्र की बैठक : प्रवासी विधायक बंबालाल दिवाकर ने की चर्चा

सागर विधानसभा : बूथ शक्ति केंद्र की बैठक : प्रवासी विधायक बंबालाल दिवाकर ने की चर्चा

सागर।भारतीय जनता पार्टी सागर नगर मंडल की शक्ति केंद्र की बैठक जिला कार्यालय में आयोजित की गई, बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तरप्रदेश से पधारे प्रवासी विधायक बंबालाल दिवाकर उपस्थित थे।बैठक की अध्यक्षता सागर विधायक  शैलेंद्र जैन ने की। बैठक में मुख्य रूप से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई । प्रवासी विधायक  बंबालाल दिवाकर ने बैठक को संबोधित करते हुए सभी कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव के लिए तैयार रहने की बात कही ओर पूर्ण समर्पण के साथ अपना विजयी इतिहास दोहराने का आग्रह किया।


 बैठक में विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा कि सागर विधानसभा क्षेत्र में पिछले 30 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी अपना परचम लहरा रही है इसका श्रेय आप सभी देव दुर्लभ कार्यकर्ताओं को जाता है और आगामी चुनाव में भी हम इसी श्रृंखला को जारी रखते हुए भारतीय जनता पार्टी को सागर में विजय श्री दिलाने में महती भूमिका अदा करें।


 बैठक को निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने भी संबोधित किया। बैठक का संचालन नगर मंडल अध्यक्ष विक्रम सोनी ने किया। बैठक में मुख्य रूप से  श्याम तिवारी, जगन्नाथ गुरैया,लक्ष्मण सिंह,रामकुमार साहू,प्रतिभा चौबे,अर्पित पांडे, प्रासुक जैन,गोपी पंथी,कुलदीप खटीक उपस्थित थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive