बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का भाजपा ने जमकर किया विरोध : पुलिस ने किया गिरफ्तार

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का भाजपा ने जमकर किया विरोध :  पुलिस ने किया गिरफ्तार

तीनबत्ती न्यूज : 22 अगस्त ,2023
सागर
। सागर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे,पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित कांग्रेस नेताओं का भाजपा ने जमकर विरोध किया।
विगत दिनों कांग्रेसी नेता एवं मध्यप्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा को वोट देने वाली जनता को राक्षस कहा था वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे के पुत्र प्रियंक खड़गे ने हिंदी वासियों का अपमान किया था साथ ही सागर में 100 करोड़ की लागत से बनने जा रहे संत रविदास मंदिर का भी कांग्रेस के नेताओं द्वारा विरोध किया था ।


जिससे आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेताओं के सागर  पहुंचने पर विरोध कर माफी मांगने की मांग की l सागर विधानसभा क्षेत्र में नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सुभाष नगर वार्ड से एकत्र होकर रैली के रूप में हाथों में काले झंडे व पैंपलेट लेकर कांग्रेस नेताओं के विरोध में जमकर नारे बाजी करते हुए सभा स्थल की ओर पहुंच रहे थे । जिन्हे पुलिस ने गिरफ्तार कर कैंट थाने भेजा वहीं नरयावली विधानसभा क्षेत्र के सदर मंडल द्वारा प्रदेश मंत्री प्रभुदयाल पटेल, विधायक प्रदीप लारिया, सौरभ केशवानी के साथ बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता कांग्रेस नेताओं का विरोध करने सभा स्थल की ओर बड़ रहे थे जिन्हे शिवाजी चौक पर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया।


इस दौरान विधायक प्रदीप लारिया ने कहा की लोकतंत्र में जनता को भगवान माना जाता है लेकिन कांग्रेस के नेता इन्हे राक्षस कहकर संबोधित कर रहे है खड़गे जी के पुत्र ने हिंदी भाषियों का अपमान किया है जो कि घोर निंदनीय है जिसका हम पुरजोर विरोध करते है।
नगर निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी केवल वोट बैंक की राजनीति करती है सदा ही दलित वर्ग का शोषण करने वाली कांग्रेस और उनके नेताओं को सागर में बनने जा रहे संत रविदास जी के मंदिर में भी आपत्ति है जिसका जवाब   अनु.सू.जाति वर्ग आगमी चुनाव में कांग्रेस को देगा।

प्रदेश मंत्री श्री प्रभु दयाल पटेल ने कहा कि प्रदेश की जनता अब कांग्रेस के झूठे प्रलोभनों में नहीं आएगी पिछले चुनाव में कांग्रेस द्वारा किसानों की कर्ज माफी जैसे कई झूठे वादे कर जनता को ठगने का प्रयास किया था और चुनाव आते ही कांग्रेस के नेता फिर उसी प्रयास में लग गए लेकिन सागर और प्रदेश की जनता कांग्रेस की असलियत पहचान चुकी हैं।
प्रदर्शन के उपरांत भाजपा जिला महामंत्री अमित कछवाहा एवं मंडल अध्यक्ष सौरभ केशरवानी ने उपस्थित जनप्रतिनिधि पदाधिकारी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।
प्रदर्शन में धर्मेंद्र खटीक रामू ठेकेदार,ऑफिसर यादव, राघवेंद्र सिंह,श्रीकांत जैन, आलोक केशरवानी पूर्व पार्षद हरिओम केशरवानी,मुवीन मकरानी, रामप्रसाद विश्वकर्मा, अरविंद तोमर, पंकज मुखरया, कन्हई पटेल गरीब दास जाटव गनेश केशरवानी, संजू पहलवान, उमाशंकर पटेल, राजू खटीक देवेंद्र अहिरवार निखिल अहिरवार भारत माते खटीक,नासिर मकरानी, अभय केशरवानी, राम अहिरवार राहुल खटीक प्रताप जाटव,शुभम सैनी, राकेश राठौर, संजू सैनी, अंकित साहू, मनोज हरजानी, अस्सू चौरसिया, विक्की केशरवानी,सुनील खटीक, सौरभ सैनी,रोहित केशरवानी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive