बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा ने कुशवाहा समाज को सम्मानित और आगे बढ़ाने का काम किया: मंत्री गोविंद राजपूत

भाजपा ने कुशवाहा समाज को सम्मानित और आगे बढ़ाने का काम किया:  मंत्री गोविंद राजपूत


सागर. 23 अगस्त 2023. सुरखी विधानसभा क्षेत्र मे कुशवाहा समाज का सम्मान समारोह आयोजित हुआ। सम्मेलन में बड़ी संख्या में समाज के लोगों ने उपस्थित होकर राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को आशीर्वाद दिया। मंत्री राजपूत ने समाज के वरिष्ठजनों पर पुष्प वर्षा करते हुए उनका स्वागत किया और आशीर्वाद लिया।

सम्मेलन में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि भाजपा ने कुशवाहा समाज के मान-सम्मान में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है। कुशवाहा समाज बोर्ड का गठन और लवकुश भगवान जी के मंदिर के लिए 10 करोड़ की राशि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मेरे एक अनुरोध पर आप सबके लिए स्वीकृत कर दी। इस फैसले से कुशवाहा समाज का प्रदेश में सम्मान बढ़ गया है। वहीं समाज के बंधुओं का बोर्ड गठित होने से समाज के विकास के द्वार भी खुल गए हैं। मंत्री राजपूत ने कहा कि सुरखी के विकास के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी जा रही है। जब मैंने देखा कि क्षेत्र की माताओं और बहनों को दूर-दूर से पानी लाना पड़ता है। उनकी इस पीड़ा को देखते हुए मैंने संकल्प लिया कि अब माताओं-बहनों को पानी के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। अब टोटी के माध्यम से घर-घर तक शुद्ध पेयजल पहुंचा जाएगा। सुरखी के बहुत से क्षेत्र में योजना के तहत शुद्ध पेयजल घर-घर पहुंच रहा है।

 

कुशवाहा समाज बोर्ड के चैयनमेन नारायण सिंह कुशवाहा ने कहा कि जो हमारा साथ देता है, हम उसका साथ देते हैं। मैं मंत्री बना हूं तो गोविंद सिंह राजपूत के कारण बना हूं। भारतीय जनता पार्टी ने समाज को हमेशा सम्मानित किया है, आगे बढ़ाने का काम किया है तो हमे भी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का साथ देकर प्रचंड बहुमत के साथ उन्हें विधानसभा चुनाव में विजयी बना है। 

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष हीरा सिंह राजपूत ने कहा कि कुशवाहा समाज की अंतरात्मा पवित्र है। इसलिए जिस गांव में कुशवाहा समाज रहती है, उनका अलग ही सम्मान रहता है। ऐसे निर्मल मन वाली समाज को मैं प्रणाम करता हूं। हीरा सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल सेवा करना जानती है। 

जिला पंचायत सदस्य रानी कुशवाहा ने कहा कि सुरखी की जनता बेहद अच्छी है, वो सभी के सुख-दुख में साथ खड़ी रहती है। क्षेत्र के विधायक गोविंद भैया से भी काफी स्नेह करती है। उन्होंने समाज से आव्हान किया कि इस बार चुनाव भारी बहुमत के साथ गोविंद भैया को जिताना है। उन्होंने समाजजनों को हाथ उठाकर संकल्प भी दिलाया। 
भाजपा प्रदेश मंत्री प्रभुदयाल पटेल ने कहा कि गोविंद भैया का सुरखी की जनता से पुराना नाता है। वे और उनका पूरा परिवार सुरखी की जनता के साथ सुख-दुख में खड़ा रहता है। मैंने खुद देखा है कि क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति गोविंद भैया से मदद मांगने आता है तो वे तुरंत फोन लगाकर उसकी मदद और समस्या को हल करने में जुट जाते हैं। 
पूर्व विधायक मदन सिंह कुशवाहा ने कहा कि पांच वर्ष में एक बार मौका आता है। एक दिन सारे कामों को छोड़कर वोट डालने के लिए जरूर जाए और जैसा सुरखी का नाम है वैसा ही सुरखी विधानसभा को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर विधानसभा का नाम प्रदेश स्तर तक पहुंचाना है। कार्यक्रम के दौरान प्रमोद पटेल, अर्जुन पटेल, उषा पटेल, संतोष पटेल आदि ने भी संबोधित किया। इस दौरान कुशवाहा समाज के पदाधिकारी और समाज के वरिष्ठजन समेत अन्य उपस्थित थे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive