बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: दलित युवक की हत्या : छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा करना चाहते थे आरोपी

SAGAR: दलित युवक की हत्या : छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा करना चाहते थे आरोपी 

 

तीनबत्ती न्यूज : 25 अगस्त ,2023
सागर : सागर जिले  के खुरई थाना क्षेत्र के बरोडिया नौनागिर में पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में पीट पीट कर युवक नितिन अहिरवार  की जान लेने का मामला सामने आया है। वहीं विवाद के दौरान बीचबचाव करने आई युवक नितिन अहिरवार की मां के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की गई।  पुलिस 9 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में परिवार वालों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर जल्द गिरफ्तार करने और आरोपियों के मकान तोड़ने की मांग की है।

मृतक की बहन ने बताया कि गुरुवार को विक्रम सिंह, कोमल सिंह, आजाद सिंह समेत अन्य लोग घर आए थे। मेरे साथ पूर्व में हुई छेड़छाड़ की घटना में उनके खिलाफ मैंने प्रकरण दर्ज कराया था। इसी प्रकरण में राजीनामा करने का दबाव बना रहे थे। मां ने कहा था कि राजीनामा कर लेंगे। लेकिन वह धमकाकर घर से चले गए। इसी दौरान
भाई नितिन पुत्र रघुवीर अहिरवार उम्र 18 साल निवासी बरोदिया नौनागिर उन्हें बस स्टैंड के पास मिल गया। जहां उन्होंने भाई नितिन के साथ जमकर मारपीट की। विवाद की सूचना पर मां मौके पर पहुंच गई । वहीं बीचबचाव करने लगी तो उन्होंने मां के साथ भी मारपीट की। मैं गई तो मेरा मोबाइल छीन लिया और मारपीट की। उन्होंने भाई की गर्दन और छाती पर लात रखकर पीटा। इतना मारा कि वह बेहोश होकर गिर गया। बेहोश होने के बाद भी वह भाई के साथ मारपीट करते रहे। घटना के बाद भाई नितिन को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मारपीट में मां घायल हुई है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 आरोपियों के खिलाफ 302 समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

कांग्रेस ने बनाई जांच कमेटी

 घटना को लेकर  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलना के निर्देशानुसार मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी की अगवाई में 06 सदस्सीय जांच कमेटी का गठन किया गया है। जांच कमेटी में प्रदीप अहिरवार अध्यक्ष म.प्र. कांग्रेस अनु.जाति विभाग, जगदीश यादव पूर्व अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी सागर,श्री तुलाराम अहिरवार जिला पंचायत सदस्य सागर, श्री देवेंन्द्र तोमर महामंत्री म.प्र.कांग्रेस एवं श्री लोकमन कुशवाहा सह प्रभारी सागर को शामिल किया जाकर संपूर्ण घटनाक्रम की तथ्यात्मक जानकारी एकत्रित कर एक सप्ताह में जांच प्रतिवेदन प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को प्रस्तुत करने के निर्देश जारी किए गए हैं।
 
 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive