बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: पटवारी को 3 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने : दो साल पहले भी पकड़ा जा चुका है यही पटवारी रिश्वत लेते

MP: पटवारी को 3 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा लोकायुक्त पुलिस ने : दो साल पहले भी पकड़ा जा चुका है यही पटवारी रिश्वत लेते 

तीनबत्ती न्यूज : 24 अगस्त ,2033
शिवपुरी। ग्वालियर की लोकायुक्त पुलिस ने शिवपुरी जिले के बदरवास में एक पटवारी को  3 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. पटवारी नामांतरण करने के बदले रिश्वत मांग रहा था. खास बात ये है कि यही पटवारी दो साल पहले भी रिश्वत लेते पकड़ा जा चुका है.


पटवारी को किसान से 3 हजार रिश्वत लेते पकड़ाशिवपुरी।जिले की कोलारस विधानसभा क्षेत्र के बदरवास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घुरवार रोड पर ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने गुरुवार सुबह 10 बजे एक पटवारी को ₹3 हजार रुपये रिश्वत लेते उसे उसके घर से दबोच लिया. 


बदरवास तहसील के हल्का नंबर 33 पर पदस्थ पटवारी अवधेश शर्मा ने किसान परमाल सिंह यादव निवासी बिजरौनी से जमीन के नामांतरण के करने के एवज रिश्वत मांगी थी. पीड़ित किसान ने इसकी शिकायत ग्वालियर लोकायुक्त में दर्ज कराई थी. किसान की शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई की.


पुलिस ने अब तक चालान पेश नहीं किया :

लोकायुक्त पुलिस ने जिस पटवारी अवधेश शर्मा को रिश्वत लेते हुए दबोचा है, वह इससे पहले भी रिश्वत लेते हुए पकड़ा जा चुका है. लोकायुक्त पुलिस वर्ष 2021 में भी उसे 3 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रन्नौद तहसील क्षेत्र में पकड़ा था, लेकिन पुलिस तब से अब तक पुलिस चालान पेश नहीं कर पाई है. अब एक बार फिर पटवारी अवधेश शर्मा को लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है. 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive