तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

कमलनाथ सरकार की कुंडली मे अनिश्चितता ,जिस दिन चार विधायक यहां आए उसी दिन सरकार का पिंड दान

कमलनाथ सरकार की कुंडली मे अनिश्चितता ,जिस दिन चार विधायक यहां आए उसी दिन  सरकार का पिंड दान
#घोड़ा गाड़ी पर बैठाकर किया किसानों ने स्वागत, प्याज प्रोत्साहन राशि मिलने पर
सागर। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के सीएम बनने का तमन्ना कई बार झलक चुकी है। उनके विधानसभा क्षेत्र में होर्डिंग भे चुनाव के दौरान लगे। आज अपने विधानसभा रहली में सीएम बनने  का सपना झलका। उन्होंने रहली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि दो चार विधायक और होते तो आपके यहाँ का कोई मुख्यमंत्री होता यानी खुद मुख्यमंत्री की ख्वाहिश । इस पर तालिया भी बजी। इसके बाद अपने बयान को अगले पल सम्भाला भी।उन्होंने कहा कि  जो पार्टी तय करती वो मुख्यमंत्री होता।
कमलनाथ सरकार की कुंडली में अनिशितत्ता
गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार के मंत्रियो पर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्रियो को पता है की सरकार कुछ दिनों की है । इसलिये कमा लो। उन्होंने लहा की जिस दिन  दो चार विधायक जिस यहां  हुए  उसी दिन सरकार का न पिंड दान हो जाएगा ।
उन्होंने  एमपी के इंदौर में आयोजित होने वाले आईफा अवार्ड    को लेकर कहा कि सरकार को किसानों की चिंता नही है।हीरो हीरोईनों के लिए देने 57 करोड़ रुपये है। किसानो को 57 रुपये देने नही।
शादी में नही बैठा घोडाबग्गी पर ,आज किसानों ने बैठाया ,आभारी हूँ
 नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का आज रहली में  जब वह प्याज प्रोत्साहन राशि मिलने पर किसानों की खुशी जाहिर कार्यक्रम में पुहुचे। जहां किसानों और कार्यकर्ताओं ने उन्हें घोड़ा बग्ग्गी पर बैठाया भार्गव ने इसमें खुशी का इजहार करते हुए कहा की मेरा नाते रिश्तदारों ने मेरी शादी के वक़्त भी घोड़ा बग्गी पर नही बैठाया। आज किसानों ने एक रुपये ओर नारियल देकर साथ घोड़ा बग्गी पर बैठकर मुझे हमेशा उनका ऋणी बना दिया।
सियासत के इस जंग मे भार्गव ने यह पहली बार नही बोला हैं  बल्कि कई बार सरकार पर भार्गव के अतिरिक्त नेता ऐसे बयान दे चुके हैं की सरकार गिरेगी । ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive