बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी हत्या,रेलवे ट्रेक पर मारकर फेंका था,अंधे कत्ल का खुलासा

प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी हत्या,रेलवे ट्रेक पर मारकर फेंका था,अंधे कत्ल का खुलासा

सागर। सागर जिले के जरुआखेड़ा स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रेक पर मिली लाश के मामले में खुलासा हो गया है । प्रेम प्रषंग के चलते लड़की के परिजनों ने हत्या कर रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया था । वही पर उसकी मोटरसाईकिल मिली थी। पुलिस की पड़ताल में वारदात का खुलासा हुआ। आज एसपी अमित सांघीऔर asp राजेश व्यास ने मीडिया को जानकारी दी। इस मामले में परिजनों ने हत्या के आरोप भी लगाए थे। 
क्या है  मामला
31 जनवरी को  टेलीफोनसे सूचना मिली की जेरूवाखेडा स्टेशन अप ट्रेक के पास एक अज्ञात व्यक्ति का भाव पड़ा हुआ है। जिसने नीलेरूप की चड्डी एवं खाकी रंग का पेन्ट पहने हुये है। मोटरससईकिल टुकडो मे कटी हुई डली हुई है। पुलिस और fsl की टीम ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया।जो घटना स्थल पर अज्ञात मृतक के भारीर के टुकडे रेल्वे लाईन पर बिखरे मिले एवं वही पर मोटर साईकिल के भी कल पुर्जे मिलनेपर उन पुजों के इंजन एव चेचिस नम्बर को मोबाईल से सर्च किया गया जो  इमरान पिता भाब्बीर हसन कुरैनी निवासी बरोदिया नौनागिर के नाम का होना पाया गया जो जरिये मोबाईल के भाब्बीर हसन कुरेशी को 
 घटना स्थल पर तलब किया गया ।जो भाब्बीर हसन द्वारा मृतक की पहचान अपने लडका
दानिश उम्र 16 साल की करना बताया है। जो मर्गकायम कर जाच मे लिया गया
प्रेम प्रसंग लड़की के परिजनों को नही था पसंद,आरोपी मामा भांजे
मृतक दानिश के  आरोपी आसिके  की लडकी से प्रेम प्रंसग चलता था । यह लड़की के परिजनों को नापसंद था। इसलिए उसको मारने की योजना बनायी गई।आरोपी आसिफ ने अपने भांजा अशफाक के साथ योजना के तहत कि दानिश से दोस्ती कराकर उसे बुलाया और घटना को अंजाम दिया।
दानिश को प्लान के मृताबिक आरोपी के भांजा द्वारा मृतक दानिश  को अपनी मोटर साईकिल डिस्कवर से ग्राम कौरंसा तिगडडा पुलिया के पास बुलाया एवं आरोपी आसिक  कुरैशी द्वारा पूर्व से पुलिया के अंदर छिप कर बैठना बताया
दानिश और आरोपी अशफाक द्वारा बात करते हुये पुलिया बैठे चर्चा करते रहे । समझाईश के दौरान दानिश ने कहा कि में शादी करूंगा। इस पर विवाद बढ़ गया।आरोपियो ने  मृतक की पीछे से गर्दन पकड कर नायलॉन की  रस्सी डाल कर गला घोट कर हत्या कर दी ।
सबूत छिपाने फेंका ट्रेक पर
साक्ष्य छुपाने के उददेशय से मृतक को
जरुवाखेडा फाटक पुलिया के पास मय बाईक एवं मृतक रेल्वे ट्रेक पर फेंक दिया। प्लान के
मुताबिक आरोपी आसिक कुरेशी द्वारा फोन करने पर छोटा भाई टंटू द्वारा आरोपी की बाइक सेजरुवाखेडा से वापिस ग्राम बरोदिया नौनागिर घर जाना बताया।
अंधे कत्ल का खुलासे में इनका काम सराहनीय
 अंधे कत्ल का खुलासा करने मे प्रभारी रोहित मिश्रा, सउनि० मोतीलालपायरा, प्रआर0 वृद्रावन रजक ,जगदी । चन्द्र पाल, रघुराज सिंह बुन्देला, आरक्षक भूपेन्द्र सिंह परिहार,घरमदास कु वाहा, भाजिद खान, प्रदीप गोयल,,डालसिंह , आंनद खटीक, जय सिंह राजपूत, संजयप्रजापति, नरेन्द्र सिंह मआर0 सृश्टि श्रोत्रिय एवं सायबर सेल प्रभारी सौरम रैकवार का अहम योगदान रहा। एसपी ने टीम को 10 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा भी की।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive