बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंडी बामोरा रेलवे स्टेशन से जुड़ी समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन,भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने

मंडी बामोरा रेलवे स्टेशन से जुड़ी समस्याओं  को लेकर सौंपा ज्ञापन,भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने
भोपाल।भोपाल रेल डिवीजन के तहत मंडी बामोरा रेलवे स्टेशन से जुड़ी समस्याओं और मांगों के संदर्भ में भाजपा प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने रेलमंत्री   के नाम भोपाल डिवीजन  को ज्ञापन सौंपा। इस संबंध डीआरएम से विस्तृत चर्चा हुई। मंडी बामोरा से प्रतिनिधि मंडल साथ मे था।  
प्रवक्ता श्री अग्रवाल ने बताया की मंडीबामोरा रेल्वे स्टेशन पर 14623 एवं 14624 पातालकोट एक्सप्रेस, 12197-12198 ग्वालियर भोपाल इंटरसिटी का स्टॉपेज कराया जाए।साथ ही नवागत ग्वालियर-भोपाल इंटरसिटी (झांसी मार्ग) के भी दोनों ओर के स्टापेज प्रस्तावित किये जाने की मांग की है।
मंडी बामोरा के समीपस्थ गेट क्रमांक 300 एवं 301 पर ओवर ब्रिज या अंडर ब्रिज की सुविधा प्रदान करें ताकि सड़क यातायात सुचारू रूप से चल सके जिसकी मांग पिछले डेढ़ दशक से लगातार की जा रही है। इस बारे में गेट क्रमांक 301 पर अंडर ब्रिज बनाने की त्वरित समाधान की बात कही है।
स्टेशन के समीप रेलवे की खाली जमीन का PPP से व्यवसायिक उपयोग किया जा सकता है। कृषि उत्पादों और बुनियादी सुविधाओं के कारण जहां उद्योग व्यवसाय को लाभ होगा तो वही यहां के किसानों और युवाओं को रोजगार की दृष्टि से लाभ होगा। इस विचार से सैद्धान्तिक सहमति दे कर आगे प्रस्ताव बढ़ाएंगे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive