बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मध्य प्रदेश लोक अभियोजन को एमबिलिअन्थ गाला साउथ एशियाअवाॅर्ड से नवाजा गया

मध्य प्रदेश लोक अभियोजन को एमबिलिअन्थ गाला साउथ एशियाअवाॅर्ड से नवाजा गया
सागर। मध्य प्रदेष लोक अभियोजन को वर्क एवेल्यूशन मोबाइल एप के लिए नई दिल्ली में एमबिलिअन्थ गाला साउथ ऐशिया अवाॅर्ड से नवाजा गया। महानिदेषक/संचालक लोक अभियोजन  पुरूषोत्तम शर्मा संचालनालय भोपाल, म.प्र. कार्यक्रम में विषेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए।
जनसंपर्क अधिकारी, संभाग-सागर अमित जैन ए.डी.पी.ओ. ने बताया कि  नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में साउथ ऐषिया के विभिन्न देषों के विभागों द्वारा भेजे गये नाॅमिनेषन्स जिनमें से चयनित प्रोजेक्ट्स को गरिमामय कार्यक्रम के अंतर्गत देष व विदेष के अतिथियों के बीच सम्मानित किया गया। श्री पुरूषोत्तम शर्मा, महानिदेषक/ संचालक लोक अभियोजन मध्य प्रदेष कार्यक्रम में विषेष अतिथि के रूप में उपस्थित हुए तथा आपके द्वारा बांग्लादेष, अफगानिस्तान, भारत, के कई विजेताओं को अवाॅर्ड प्रदान किया गया। श्री शर्मा द्वारा सभी प्रतिभागियों एवं विजेताओं को शुभकामनाएं प्रेषित की तथा अपने उद्बोधन में भविष्य में और अधिक क्रियाषीलता व तकनीकी का उपयोग कर राष्ट्र व समाज की सेवा करने का आव्हान किया।
उक्त कार्यक्रम में श्री हरीष हाण्डे, मेगसेसे पुस्कार विजेता भी मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित थे। आपके  द्वारा भारत में षिक्षा व्यवस्था तथा तकनीकी उन्नयन विषय पर अपने विचार रखे गये।
उक्त समारोह में म.प्र. लोक अभियोजन की ओर से श्रीमती मौसमी तिवारी, जनसंपर्क अधिकारी म.प्र. द्वारा एमबिलिअन्थ गाला साउथ ऐषिया अवाॅर्ड प्राप्त किया गया। श्रीमती मौसमी तिवारी के साथ   श्री सुनील जैन, टेक्निकल डायरेक्टर आॅफ एन.आई.सी. मध्य प्रदेष भी अवाॅर्ड सेरेमनी में उपस्थित थे। उनके द्वारा मोबाईल ऐप के वर्किग पर संक्षिप्त प्रस्तुति भी दी गयी।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive