बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लोकायुक्त पुलिस ने जिला योजना एवं सांख्यकी के संयुक्त संचालक आर के झारिया को डेढ़ लाख की रिश्वत लेते पकड़ा

लोकायुक्त पुलिस ने जिला योजना एवं सांख्यकी के संयुक्त संचालक आर के झारिया को डेढ़ लाख की रिश्वत लेते पकड़ा

@पंकज पाठक रीवा
रीवा।लोकायुक्त पुलिस रीवा ने जिला योजना एवं सांख्यकी के संयुक्त संचालक आर के झारिया को लोकायुक्त ने डेढ़ लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। सांसद/,विधायक निधि से आवंटित होने वाले टेंकरो के एस्टीमेट बनाने के एवज में अधिकारी ने रिश्वत मांगी थी। इस कार्यवाहि से विभाग में हड़कम्प मच गया।
 मध्य प्रदेश के रीवा में पदस्थ जिला योजना एवं सांख्यकी के संयुक्त संचालक आर के झारिया को लोकायुक्त पुलिस  ने डेढ़ लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र वर्मा ने बताया कि  संचालक झारिया गावों में यात्री प्रतीक्षालय और पानी के टैंकर का एस्टीमेट बनाने के एवज में रिश्वत मांग रहे थे। उनको डेढ लाख की रिश्वत लेते पकड़ा है। 
दरअसल, सांसद और विधायक निधि से गावों में पानी की सुविधा के लिए दिए जाने वाले टैंकरों का प्राकक्लन और आवंटन जिला योजना कार्यालय द्वारा किया जाता है और इसी के संबंध में संयुक्त संचालक झारिया रिश्वत मांग रहे थे। शिकायतकर्ता संजीव दुबे ने इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस में की  थी । जिस पर आज लोकायुक्त की टीम ने  अधिकारी को उसके कार्यालय में ही रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। संजीव दुबे ने  बताया कि योजना कार्यालय द्वारा एस्टीमेट 71 लाख का बनाया और उसमें 3 % के रिश्वत मांग रहे थे।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive