बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में लॉक डाऊन में सुबह से पुलिस ने दिखाई सख्ती, खदेड़ा लोगो को ,कलेक्टर -एसपी सुबह से निकले

सागर में लॉक डाऊन में सुबह से पुलिस ने दिखाई सख्ती, खदेड़ा लोगो को ,कलेक्टर -एसपी सुबह से निकले

★पुलिस ने इतवारा बाजार को कराया बन्द, वाहनों पर सवार लोगो को खदेड़ा

सागर। लॉक डाऊन  में लोगो की आवाजाही बरकरार है । वही सब्जी और  जरूरी वस्तुयों को खरीदने भीड़  उमड़ रही है । इससे निपटने प्रशासन ने सख्त रवैया अपनाया है। वही सोसल डिस्टेंस का ध्यान में रखकर  इसे व्यवस्थित करने प्रयास कर रही है।
सागर में प्रसासन सब्जी मंडी की बजाय हाथ ठेलों पर पूरे शहर में सब्जी बिकवाने का प्रबंध कर रही है ।वही किराना सामग्री  होम डिलीवरी और सोशल डिस्टेंस के साथ खरीदी का एलान भी निर्धारित समय  ही किया है। व्यवस्थाएं बनाने आज कलेक्टर प्रीति मैथिल, एसपी अमित सांघि और निगमायक्त आर पी अहिरवार ने कजलिवन मैदान और अन्य स्थानों का निरीक्षण किया। यहां से थोक सब्जी बिकवाने और हाथ ठेलों पर मुहल्लों में बिकवाने का प्रबंध किया । 

पढ़े:शराब के धोखे में पिया सेनेटाईजर ,कैदी की मौत, नीचे क्लिक करें

सागर के प्रमुख बाजार इतवारा बाजार में पिछले दो दिनों से लॉक डाऊन में  लोग सब्जी और अन्य सामान खरीदने भारी भीड़ उमड़ी। इस बाजार में सब्जी ,डेयरीऔर किराना की सर्वाधिक दुकाने है । घना इलाका भी है।एक फोटो भी खूब मीडिया में उछला। आज सुबह भी यही हाल दिखे।पुलिस ने दुकान ही नही खुलने दी।  आज जिस इलाके में भीड़ थी आज वह बाजार में सन्नाटा पसरा है। वही सब्जी खरीदने उमड़ी भीड़ को खदेड़ा। पुलिस ने लोगो को मारने की वाहनों पर लाठियां मारी । यह राहत भी दिखी। 
7
★तीनबत्ती न्यूज़. कॉम  ★ 94244 37885

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive