रविवार, 22 मार्च 2020

जनता कर्फ्यू:कोरोना से बचाव के लिए सागरवासी नही निकले सड़को पर, कलेक्टर एसपी ने लिया जायजा

जनता कर्फ्यू:कोरोना से बचाव के लिए सागरवासी नही निकले सड़को पर, कलेक्टर एसपी ने लिया जायजा

कलेक्टर: जिले में कोई मरीज नही, सीमाएं सील है,जनता की आभारी हूँ कि बचाव के लिए साथ दिया

एसपी: अफवाहों से  कानून व्यवस्था न बिगड़े  अलर्ट, बाहरी वाहनों की चेंकिग

सागर । कोविड 19 से बचाव के लिए सागर जिला सतर्क है । प्रशासन और जनसहयोग से जनता कर्फ्यू बेहद सफल रहा है । चारो तरफ सन्नाटा आसरा हुआ है। सार्वजनजक स्थानों पर पुलिस मौजूद है । कलेक्टर प्रीति मैथिल और एसपी अमित सांघि ने भृमण कर स्थिति का जायजा भी लिया है। 
भारत सरकार की  जनता कर्फ्यू की अपील को व्यापक समर्थन मिला। लोगो में सतर्कता के प्रति जागरूकता भी बढ़ी है । कोरोना से निपटने के लिए आये निर्देशो का पालन कराने प्रशासन प्रयासरत है । इसमे जनता भी आगे आई है। बस स्टैंड स्टेशन से लेकर सभी स्थानों पर शांति बनी रही।
जिले में   बस स्टेंड , रेलवे स्टेशन सहित सभी सड़को ,वस्तीयों में  जनता कर्फ्यू का पूरा असर दिखाई दे रहा है ,नागरिक   कॉरोना वायरस   से बचाव हेतु सरकार की सलाह का पालन करते हुए अपने अपने घरों में है। सार्वजनिक स्थानों  
को  पूरी तरह सेनेटाइज किया  जा रहा है।
जनता की आभारी:कलेक्टर मैथिल

कलेक्टर प्रीति  मैथिल ने बताया कि सागर जिले में किसी भी तरह का पाजिटिव केस नही आया है। मरीजों की सूचना मिलने पर इनका परीक्षण कर उचित इलाज कराया जा रहा है । में सागर की जनता की आभारी हूँ कि इससे बचाव के लिए पूरा समर्थन कर रही है । हमने सीमाएं सील की है । सारे निर्देशो का पालन कराया जा रहा है ।

अफवाहों से न बिगड़े कानूनव्यवस्था:एसपी अमित सांघी
पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि  हमारा पहला प्रयास है कि अफवाहों से कानून व्यवस्था नही बिगड़े और निर्देशो का पूरा पालन हो । जो बाहर से गाड़िया आ रही है । उनपर ञ्जर रखी  जा रही है। सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस मौजूद है।
सागर का जायजा लेने सिटी मजिस्ट्रेट पवन बारिया आयुक्त आर पी अहिरवार साथ थे।  इस दौरान सड़क पर इक्का दुक्का निकलने वाला से पूछताछ भी जा रही है। वही उनको मास्क आदि लगाने की सलाह दी जा रही है। 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive