मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

गुरुवार, 26 मार्च 2020

कोरोना वायरस । आकाशवाणी भोपाल से सुबह का समाचार बुलेटिन स्थगित ,दो अन्य कार्यक्रम भी

कोरोना वायरस । आकाशवाणी भोपाल से सुबह  का समाचार बुलेटिन स्थगित ,दो अन्य कार्यक्रम भी

भोपाल।कोरोना संक्रमण के दौरान सरकार द्वारा सोशल डिस्टेंशिंग की सलाह के मद्देनजर आकाशवाणी भोपाल के प्रादेशिक समाचार एकांश भोपाल द्वारा  प्रसारित सुबह 7.05 बजे का बुलेटिन आगामी आदेश तक के लिए स्थगित किया गया है । कोरोना संकट निपटते ही  उसका पुनः प्रसारण शुरू किया जाएगा।

आकाशवाणी के समाचार प्रमुख  श्री संजीव शर्मा ने बताया कि केवल कोरोना संक्रमण के दौरान सरकार द्वारा सोशल डिस्टेंशिंग की सलाह के मद्देनजर कारण  हम अपनी सुबह की शिफ्ट बंद करने के लिए मजबूर हैं। इसलिए सुबह 07.05 बजे से प्रसारित होने वाला समाचार बुलेटिन अगले आदेश तक प्रसारित नहीं होंगे। इसीतरह प्रति सोमवार रात्रि 08.00 बजे से प्रसारित होने वाला "प्रादेशिक समाचार दर्शन" और 08.20 बजे से प्रसारित होने वाला "आजकल" भी फिलहाल प्रसारित नहीं होगा।

उन्होंने बताया कि दिल्ली से प्रसारित होने वाले बुलेटिनों में मध्यप्रदेश के समाचार प्रमुखता से रहेंगे। इसके साथ ही भोपाल से प्रतिदिन प्रसारित होने वाले दोपहर और शाम के बुलेटिन नियमित रहेंगे। श्री शर्मा ने  आकाशवाणी के सभी श्रोताओं से आग्रह किया है कि  लॉक डाऊन के नियमो का पालन करे और घर पर ही रहे स्वस्थ्य रहे।

1 comments:

  1. इस समय जब सूचनाओं की ज्यादा जरूरत हैं। सुबह का प्रसारण बहुत जरूरी हैं

    जवाब देंहटाएं


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive