रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

गुरुवार, 4 जून 2020

सागर: चना तुलाई के एवज में पाँच हजार की रिश्वत लेते समिति प्रबंधक पकड़ाया ,लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई

सागर: चना तुलाई के एवज में पाँच हजार की रिश्वत लेते समिति प्रबंधक पकड़ाया ,लोकायुक्त पुलिस की कार्यवाई

सागर । सागर जिले में खरीदी केंद्रों पर अनाज तुलाई को लेकर किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। केंद्रों पर भ्र्ष्टाचार की कई शिकायतें भी मिली है। सागर जिले के एक ऐसे ही खरीदी केंद्र पर  लोकायुक्त पुलिस सागर ने  तुलाई के एवज में रिश्वत मांगने वाले समिति प्रबंधक को पाँच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। 
यह घूसखोर प्रबंधक सागर विकास खंड के साईंखेड़ा खरीदी केंद्र का संचालक है जिसने ग्राम पामा खेड़ी के किसान चंद्रभान से चना खरीदी के एवज में 13 हजार रुपयो की मांग की थी जिसकी पहली किश्त 3 हजार रुपये वह ले चुका था और आज दूसरी किश्त 5 हजार की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त द्वारा धर दबोचा गया 

पढ़े : सागर मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाएं बेहतर करें: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर यादव ने बताया कि  आवेदक चन्द्रभान सिंह पिता रामलाल सिंह उम्र 55 वर्ष निवासी ग्राम चावड़ा पोस्ट बमौरी बीका तहसील व जिला सागर ने शिकायत की थी कि केंद्र पर  समिति प्रंबधक/ खरीदी केंद्र प्रभारी पमाखेड़ी विजय दुबे  द्वारा  चना तुलाई में प्रति किवंटल 50 रुपये मांगे जा रहे है।आज लोकायुक्त की टीम ने  खरीदी केंद्र पामाखेड़ी में आरोपी द्वारा आवेदक से 5000 रुपये रिस्वत लेते हुए पकड़ा । टीम में इंस्पेक्टर मंजू सिंह और बीएम द्विवेदी  ने यह कार्यवाई की। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive