SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

मंगलवार, 2 जून 2020

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा सागर की बैठक हुई, वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा सागर की  बैठक हुई, वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से
    
सागर ।  भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा सागर द्वारा वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से  को बैठक आयोजित की गई ।जिसमें मुख्य रूप से मार्गदर्शन में नरयावली विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं प्रदेश उपाध्यक्ष  प्रदीप लारिया प्रदेश अध्यक्ष   सूरज केरो , जिला अध्यक्ष  गंगाराम ठेकेदार , प्रदेश मोर्चा के प्रदेश महामंत्री  दिलीप अहिरवार एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के सभी मंडल के मंडल अध्यक्ष वा जिला पदाधिकारी गण शामिल हुए।जिसमें भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रमेश रतन चंद  ने अपने वक्तव्य रखे और बताया कि प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचने की व्यवस्था भारत सरकार द्वारा की गई है और सरकार के निर्देशानुसार सभी लोगों को बचाव के उपाय करने चाहिए ।प्रदेश नेतृत्व और राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर वैश्विक बीमारी करुणा 19 के संबंध में चर्चा की गई। 

पढ़े : सागर: 8 नए पाॅजिटिव मरीज मिले, होम क्वारेंटाइन  की आनलाइन लाइव निगरानी,103 दिखे  सीमाओं को तोड़ते हुए लाईव

जिसमें जिला अध्यक्ष गंगाराम ठेकेदार द्वारा सागर जिले में प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन वितरण मास्क एवं सैनिटाइजर बांटने और उनकी हर संभव मदद करने की।सुर्खी उपचुनाव को लेकर भी प्रदेश नेतृत्व के निर्देशन में बताया गया जिला अध्यक्ष द्वारा कि हम लोग सुरखी विधानसभा के चारों मंडल में बैठक का आयोजन करेंगे ।  विधायक प्रदीप लारिया ने  बताय कि प्रधानमंत्री जी के जो 1 साल बेमिसाल का नारा ऐसे ही नहीं मिला है उनके द्वारा जो ऐतिहासिक कार्य किए गए हैं। जिनकी पूरे देश और दुनिया में सराहना की जा रही है ठीक उसी तरह से कोरोना वायरस को भगाने के लिए सरकार के दिए हुए निर्देशों का पालन किया जाए एवं सुर्खी विधानसभा में मंडल वार बैठक कर पोलिंग बूथ तक जानकारी दी जाए। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष सूरज केरो द्वारा बताया गया कि उक्त जू मैप की जानकारी प्रत्येक मंडल व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता को होनी आवश्यक है। जिसके लिए जिला अध्यक्ष सुनिश्चित करें। कि कैसे बैठके जूम ऐप के माध्यम से की जा सकती हैं।
चर्चा में पूर्व निगम हस्तशिल्प निगम अध्यक्ष नारायण कबीरपंथी , अमित कछवाहा , महामंत्री राम ठेकेदार , इंदु चौधरी , पूर्व जिला महामंत्री नरेंद्र अहिरवार ,जैसीनगर मंडल के अध्यक्ष मनोज अहिरवार,हेमन्त आजाद सहित सभी लोग उपस्थित रहे । अंत में  प्रशांत अशोक मास्टर ने आभार व्यक्त किया।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive