SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

सोमवार, 1 जून 2020

केंट क्षेत्र का निरीक्षण किया ब्रिगेडियर ने दिए आवश्यक निःर्देश

केंट क्षेत्र का निरीक्षण किया ब्रिगेडियर ने दिए आवश्यक निःर्देश

#COVID19_SAGAR

सागर।( तीनबत्ती न्यूज़)।केंट क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर रोकथाम के लिए की गई व्यवस्थाओं को लेकर  कैंट बोर्ड सागर के प्रेसीडेंट ब्रिगेडियर संजय ठाकरान,  कैंट के ब्रिगेडियर अधिकारी  राजीव कुमार और एडीएम कमांडेंट कर्नल मुनीश गुप्ता के साथ  कैंट बाजार के सदर बाजार में कंटोनमेंट जोन का दौरा किया। पीसीबी और सेना के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने DNCB स्कूल अलगाव सुविधा, मोहाल संख्या 5,6,7 और 9 का दौरा किया। 

पढ़े : सागर :  पाँच नए मरीज मिले,बीएमसी और स्वास्थ्य व्यवस्था की समीक्षा की कलेक्टर ने, अव्यवस्थाओं के हुए वीडियो वायरल

उन्होंने कन्टेनमेट ज़ोन में विभिन्न जरूरतमंद
व्यक्तियों को वितरित किए जाने वाले राशन को भी देखा। कैंट अस्पताल में, पीसीबी ने बुखार की जाँच के लिए स्थापित मुफ्त आउटडोर ओपीडी का जायजा लिया। पीसीबी और कर्नल मुनीश गुप्ता ने सीईओ के साथ मिलकर सदर बाजार में विभिन्न लोगों से बात की। सदर बाजार के लोगोंने कैंट बोर्ड द्वारा लोगों को मुफ्त राशन, दवाइयां और डोर टू डोर स्क्रीनिंग देने के लिए किए जा रहे इंतजामों पर सत्संगति जताई।इस मौके पर  एसडीएम संतोष चंदेल ,केंट थाना प्रभारी प्रशांत सेन भी मौजूद थे ।जो कैंट बोर्ड
को सहायता क्षेत्र में प्रवेश करने में सहायता कर रहे हैं। आज सदर बाजार का लगभग 75% भाग ज़ोन से बाहर आ चुका है और अब केवल
लगभग 25% माइक्रो कन्टेनमेंट है। ब्रिगेडियर ठाकरान ने कैंट बोर्ड को कोविड -19 महामारी से लड़ने के लिए हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। उन्होंने सभी से अपने घरों के अंदर रहने और कोविड -19 के प्रसार से बचने के लिए सभी सावधानी बरतने का आग्रह किया।

पढ़े : पूर्व विधायक पारुल साहू पहुची गेंहू उपार्जन केंद्र पर,सुनी किसानों की समस्याएं

कंटेनमेंट क्षेत्र सदर में एसडीएम द्वारा किया गया निरीक्षण
सागर ।  कंटेनमेंट क्षेत्र सदर का एसडीएम श्संतोष चंदेल, नगर निगम आयुक्त  आरपी अहिरवार, सिटी मजिस्ट्रेट  पवन वारिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री प्रवीण भूरिया ने सोमवार की प्रातः निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान स्वस्थ्य परीक्षण कर रही टीमों को आवष्यक दिषा निर्देष दिये। निरीक्षण के दौरान उन्होंने सभी सदरवासियों से घरों पर रहकर लॉकडाउन का पालन करने की अपील की।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive