जंय श्री गणेशाय नमः

मंगलवार, 2 जून 2020

कांग्रेस सेवादल का हाथ गरीबों के साथ

कांग्रेस सेवादल का हाथ गरीबों के साथ 

सागर। कोरोना महासंकट के इस दौर में आर्थिक संकट से जूझ रहे छोटे मोटे काम करके अपना और अपने परिवार का जीवन यापन करने वाले परिवारों की महिलाओं को कांग्रेस सेवादल ने राशन वितरण कर उनकी तकलीफ को कम करने का प्रयास किया। आज अपने सेवा अभियान के 66 वें दिन गुरूगोंविद वार्ड के सेवादल सदस्य मिर्जा खान की सूचना पर 2 बेहद जरूरतमंद परिवारों तक राशन पहुंचाया। तत्पश्चात् भगतसिंह,इतवारी,वल्लभनगर वार्ड के 20 परिवारों की महिलाओं को राशन वितरण किया।आज सेवादल का उत्साहवर्धन करने शहर कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी,वरिष्ठ कांग्रेसी प्रदीप गुप्ता,प्रदेश सचिव अमित रामजीदुबे,ब्लाकाध्यक्ष शरद पुरोहित और ओमप्रकाश पंडा विशेष रूप से साथ रहे ।

पढ़े :विशेष किशोर पुलिस ईकाई सागर ने रुकवाया समझाईश से बाल विवाह*

इस मौके पर अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि कांग्रेस सेवादल ने सेवादल शब्द को वास्तविक में चरितार्थ कर दिया है, पूरा कांग्रेस परिवार सेवादल का अभिनंदन करता है ।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव अमित दुबे रामजी ने सेवादल की हौसलाअफजाई करते हुये कहा कि सेवादल ने जिस निस्वार्थ भावना से जरूरतमंदों की मदद की है उस भावना को सबको सैल्यूट करना चाहिये।आज सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के साथ नितिन पचौरी, जयदीप यादव,अरविंद राजपूत,आकाश नामदेव,पार्थ चाचोंदिया,आर्यन,नवीन यादव,अजय ठाकुर आदि सेवादल सदस्य उपस्थित थे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive