जंय श्री गणेशाय नमः

शनिवार, 6 जून 2020

तिलकगंज सब्जी मंडी शुरू कराने प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

 तिलकगंज सब्जी मंडी शुरू कराने प्रशासन  को  सौंपा ज्ञापन 

सागर ।किसानों व आमजनों के हित में सब्जी मंडी को तिलकगंज स्थिति सब्जी मंडी मे संचालित कराये जाने की मांग को लेकर थोक फल सब्जी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलेक्टर के नाम संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट   पवन वारिया तथा मध्यप्रदेश शासन के पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी को सौंपा। सौपंे ज्ञापन में कहा गया कि फल सब्जी विक्रेता व किसानों द्वारा कोरोना महामारी व लॉकडाउन के चलते प्रशासन के आदेशों का पालन करते हुए सहयोग किया गया  तथा आर्थिक व मानवीय नुकसान उठाया गया। 
प्रशासन द्वारा  फल सब्जी विक्रेताओं व किसानो के साथ भेदभाव किया जा रहा है कि जिसका स्पष्ट उदाहरण है कि मध्यप्रदेश के अधिकांश शहरों की सब्जी मंडिया व किराना बाजार सहित अन्य बाजारों को 1 जून से खोल दिया गया है किंतु सागर में फल सब्जी मंडी जो डीएनसीबी स्कूल व नगरनिगम स्टेडियम में संचालित हो रही थी उसे अचानक बिना किसी सूचना के एक जगह पर कर दिया गया है जो फल सब्जी विक्रेताओं व किसानों के साथ भेदभाव है।

एबीपी न्यूज ,घण्टी बजाओ
एमपी सरकार की  बदइंतजामी से  लाखो टन गेंहू  बर्बाद

 थोक फल सब्जी संघ के प्रतिनिधि मंडल द्वारा पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी ने फल सब्जी विक्रेता व किसानो के साथ स्टेडियम ग्राउंड पहुचकर मौके से ही प्रसाशनिक अधिकारियों से चर्चा कर समान व्यवहार अपनाते हुए सब्जी मंडी को तिलकगंज में ही संचालित कराने की बात कही जिस पर प्रसाशनिक अधिकारियों ने शीघ्र कार्यवाही का आसवासन दिया। फल सब्जी विक्रेता संघ के प्रतिमंडल के कलेक्टर के नाम सौपंे गये ज्ञापन में मांग की गई की किसनों व आमजनों के हित में सब्जी मंडी को पूर्व की भांति तिलकगंज में ही संचालित कराई जावे। ज्ञापन सौपनें वालों में प्रतिनिधि मंडल में थोक फल सब्जी विक्रेता संघ के अध्यक्ष श्री अभय सिंह ठाकुर ,अल्ताफ कादिर राईन,हाजी जाकिर,राजकुमार धामेचा,अख्तर पप्पूराईन, अकील राईन, बासुदेव पंजवानी, हाजी लल्लू आदि मौजूद थे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive