SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 3 जून 2020

प्रशासन की दोषपूर्ण कार्य प्रणाली ,निंदा प्रस्ताव पारित,सागर में विपक्षी दलों की बैठक में

प्रशासन की दोषपूर्ण कार्य प्रणाली ,निंदा प्रस्ताव पारित,सागर में विपक्षी दलों की बैठक में 

सागर। जिला प्रशासन की दोषपूर्ण कार्यप्रणाली को लेकर विपक्षी दलों के प्रमुख प्रतिनिधियों की आवश्यक बैठक का आयोजन म.प्र.कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री  सुरेंद्र चौधरी द्वारा किया गया। बैठक में वरिष्ठ सपा. नेता  गौरी सिंह यादव, भा. क.पार्टी से  कामरेड  अजीत कुमार जैन, जिला ग्रामीण कांग्रेस से  अखिलेश मोनी केशरवानी, आप पार्टी से डॉ.स्वदीप श्रीवास्तव, मा. क. पार्टी से  रामचरण लंबरदार,माकपा से  राहुल भायजी, लोसपार्टी से सुधीर ठाकुर,शरद सेन आदि राजनैतिक दलों के प्रमुख प्रतिनिधियों की उपस्थिति में आयोजित बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण से उत्पन्न आपदा की स्थिति पर चिंतन व चर्चा की  गई ।

सागर: 9 नए पाॅजिटिव मरीज मिले, होम क्वारेंटाइन लोगो  की आनलाइन लाइव निगरानी,103 दिखे  सीमाओं को तोड़ते हुए लाईव

सभी राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों ने सागर जिला प्रशासन की दोषपूर्ण कार्य प्रणाली पर निंदा प्रस्ताव पारित किया कि जिले में आपदा से संबंधित आयोजित होने वाली बैठकों में केवल सत्ताधारी दल के लोग ही बुलाए जाते हैं जो निंदनीय है जबकि निर्णय समूचे जिले व नगर के संबंध में  लिए  जाते हैं ऐसी विषम  परिस्थितियों में केवल सत्ताधारी दल की सुनी जाना निंदनीय कृत्य है। जिला प्रशासन जो निर्णय करता है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


 वह निर्णय सभी राजनैतिक दल व जिले के सभी नागरिकों पर लागू होते हैं ऐसे में सभी को सुना जाना लोकतांत्रिक होगा।विभिन्न दलों के प्रतिनिधियों ने एक आवाज में सर्वसम्मति से जिला प्रशासन से मांग की है कि जिला आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में सभी दलों के प्रतिनिधियों व गणमान्य नागरिकों को शामिल किया जाए साथ ही  प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि और गणमान्य नागरिकों को भी शामिल किया जाकर निर्णय लिए जाएं ताकि जिले के साथ साथ ब्लाक व तहसील स्तर के सुझावों को भी शामिल किया जा सके साथ ही निर्णय लिया गया कि शीघ्र ही एक प्रतिनिधिमंडल जिला कलेक्टर से मुलाकात कर ज्ञापन सौपेंगा। बैठक का संचालन अखिलेश मोनी केशरवानी ने किया और अंत में आभार अशरफ खान ने माना ।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive