SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

रविवार, 31 मई 2020

रोटरी क्लब सागर फिनिक्स और नवयुवक पाटीदार समाज मंडल के द्वारा ब्लड डोनेशन केम्प आयोजित

रोटरी क्लब सागर फिनिक्स और नवयुवक पाटीदार समाज मंडल के द्वारा ब्लड डोनेशन केम्प आयोजित

सागर। रोटरी क्लब सागर फिनिक्स और नवयुवक पाटीदार समाज मंडल के द्वारा कोरोना आपदा  के कारण सभी ब्लड बैंकों मे ब्लड की कमी को  देखते हुए हैं कच्छ कड़वा पाटीदार समाज भवन  पर एक ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया ।क्योंकि सागर में किसी भी ब्लड बैंक में 10 से 12 यूनिट ब्लड ही बचा है और थैलेसीमिया हीमोफीलिया कैंसर के मरीजों को ब्लड की लगातार कमी हो रही थी ।क्लब के प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर मुकेश साहू ने नवयुवक पाटीदार समाज से बात की उनके अध्यक्ष हीरालाल पटेल सचिव कुणाल पटेल पुनीत भाई पटेल के द्वारा यह तय किया गया कि हम हर महीने एक डोनेशन कैंप का आयोजन बच्चों के लिए करेंगे। 

पढ़े : कोरोना संक्रमित माँ हुई स्वस्थ्य,अपने नवजात शिशु के साथ खुशी खुशी हुई घर वापिस,आज 19 डिस्चार्ज,
सागर में आठ नए मरीज मिले

जिससे किसी भी परिस्थितियों में इन बच्चों को बच्चों को ब्लड की कमी ना हो ।आज वरिष्ठ सदस्य सुखजीत जी समीर जैन, डॉक्टर श्रेया ठाकुर के द्वारा जिला ब्लड बैंक की टीम के साथ इस कैंप का आयोजन किया गया।  ब्लड बैंक ऑफिसर राम कुमार प्रीति जैन अखिलेश पटेल जगदीश सैनी सभी सदस्यों ने मिलकर इस काम को पूर्ण किया। इसकी खासियत यह रही कि एक अपील पर आज पहली बार ब्लड डोनेशन करने वाले संतोष पटेल हितेश पटेल ललित भाई पटेल नकुल पटेल यशवंत पटेल राहुल पटेल संदीप पटेल महेश पटेल प्रफुल्ल पटेल सचिन पटेल पटेल द्वारा पहली बार ब्लड दिया गया उन्हें लगा इस घड़ी में हमें साथ देना चाहिए समाज का देश का ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


इसके अलावा संतोष पटेल दीपक बाबू भाई नवीन रितेश कुशाल दीपक अरविंद ललित कृष्णा जतिन जुगल हर्षित यशवंत राहुल महेश दीपेश जतिन उमेश लकी सचिन विशाल हीरा भाई प्रवीण भाई शरद भाई प्रवीण भाई विनोद पटेल जी के द्वारा ब्लड डोनेट किया गया ।टोटल 31 लोगों के द्वारा ब्लड बैंक को दिया गया रोटरी क्लब के सभी सदस्य यहां अवसर पर उपस्थित थे। असिस्टेंट गवर्नर आकाश बजाज पास्ट  प्रेसिडेंट अभिषेक जैन शायंक सराफ आशीष जडिया और वर्तमान अध्यक्ष अमित जैन रितेश जैन नमन समैया आदि सदस्य उपस्थित थे। रोटरी क्लब के द्वारा पिछले 20 वर्षों से यह मुहिम चलाई जा रही है और लगातार समाज में ब्लड उपलब्ध कराया जा रहा है ।और दो से ढाई हजार लोग इस ग्रुप से जुड़े हुए हैं जो लगातार ब्लड की रिक्वायरमेंट आने पर उनकी मदद करते हैं ।अब सागर में कोई भी मौत ब्लड की कमी से नहीं होती है और कोई भी थैलेसीमिया का बच्चा बिना ब्लड लगाए सागर से नहीं जाता है हम सब की कोशिश यही है कि आने भी वाले समय में और भी लोग जब  आगे आए और इस जीवनदान रक्तदान अभियान को आगे बढ़ाएं ।यह जानकारी क्लब के प्रदेश कोऑर्डिनेटर मुकेश भाई पुनीत भाई पटेल के द्वारा दी गई।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive