SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 5 जून 2020

कांग्रेस सेवादल के सेवा अभियान के सत्तर दिन पूर्ण, महिला ईकाई में नियुक्तियां


कांग्रेस सेवादल के सेवा अभियान के सत्तर दिन पूर्ण , 
महिला ईकाई में नियुक्तिया

सागर । आर्थिक संकट से जूझ रहे परिवारों की राशन देकर उनकी परेशानी दूर करने का सेवादल का अभियान को आज 70 दिन पूरे हो गये।आज सेवादल ने इतवारी वार्ड और संत रविदास वार्ड के जरूरतमंद परिवारों की महिलाओं को आटा-दाल-चावल-दूध-बिस्किट आदि प्रत्येक को करीब सात दिन के भरण पोषण करने हेतु राशन वितरित किया। कोरोना से बचने प्रयुक्त सावधानियों को ध्यान में रखते हुये इन परिवारों को भी कोरोना से बचने सावधानियों से अवगत कराया गया।
संतरविदास वार्ड में भारी वारिस के कारण वहां के एक रहवासी परिवार को घर मे पानी भर जाने से बडी असुविधा थी, सेवादल अध्यक्ष के संज्ञान में जैसे ही यह समस्या आयी तत्काल ही वहां पहुंचकर छप्पर पर तिरपाल की व्यवस्था करायी।आज सेवादल अध्यक्ष के साथ नितिन पचौरी,जयदीप यादव,पार्थ चाचोंदिया, ईशु तिवारी,आदर्श यादव,अरविंद  राजपूत,अजय ठाकुर सहयोगी के रूप मे सेवादल सदस्य उपस्थित थे।

पढ़े : सागर: कोरोना पाजिटिव महिला की मौत, नही मिले मृतिका के जेवर, परिजनों ने बीएमसी को दिया आवेदन ,मांगे जेवर


सेवादल महिला विंग में नियुक्तियां

सा गर । सेवादल महिला विंग की जिला ग्रामीण अध्यक्ष श्रीमती अनिता किंग ने टीम का विस्तार करते हुए सेवादल प्रदेश सचिव ऋचा राजपूत की अनुशंसा पर  श्रीमती संगीता तिवारी को राहतगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष एवं श्रीमती राधा तिवारी को जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। 


---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive