बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर : शॉपिग काम्प्लेक्स के मालिक ने दो माह का किराया किया माफ़, किरायेदारो ने माना आभार

सागर : शॉपिग काम्प्लेक्स के मालिक ने दो माह का किराया किया माफ़, किरायेदारो ने माना आभार




सागर । (तीनबत्ती न्यूज़)।कोरोना आपदा में लाक डाऊन के चलते   व्यापार  बुरी तरह प्रभावित  हुआ है। दुकानदारों को किराया भरने के लाले पड़ गए। ऐसे में एक तस्वीर सागर की  सामने आई है जिंसमे मालिक ने दो माह का किराया मार्फ कर दिया। दुकानदारों को राहत की सांस ली।
सम्भागीय मुख्यालय सागर के सबसे महंगे इलाको वाले सिविल लाईन चौराहे पर  होटल संगम के नीचे बने अजय प्रेम शॉपिंग कॉम्प्लेक्स
में करीब 35-40 छोटी बड़ी दुकाने है। लॉक डाऊन में यहां दुकाने बन्द रही । इस दौरान कई दुकानदारों की मुश्किलें बढ़ गई। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5Z



ऐसे कठिन दौर में इसके मालिक शरद अग्रवाल और उनके भतीजे अर्पित अग्रवाल ने एक उम्मीद भरा फैसला किराया माफ़ करने का लिया। शरद अग्रवाल ने बताया कि सभी किरायेदार लंबे समय से जुड़े है। परिवार के सदस्य की तरह रहे है। कभी कोई परेशानी भी नही हुई। वर्तमान में कोरोना आपदा में कठिन हालातो से सभी जूझ रहे है। ऐसे समय मे एक दूसरे की मदद ही बड़ा सहारा है। परिवार में सभी ने तय किया कि दो माह का किराया नही ले। करीब चार लाख रुपए होते है।   इनको माफ़ कर दिया। मेने और भतीजे अर्पित ने खुद जाकर सभी दुकानदारों को यह बताया।सभी खुश नजर  आये। 

पढ़े : दो जून को दो जून की रोटी के लिए कलाकारों का  प्रदर्शन "सूने साज ,सुने सरकार"

इस काम्प्लेक्स के सबसे पुराने किराएदार आलोक गोस्वामी बताते है कि किराया माफ करके इस मुश्किल समय मे  हम व्यवसायिओं के लिए दरियादिली की अनूठी व प्रदेश में पहली  मिसाल पेश की है। इस मामले की सबसे खास बात यह है कि मालिक शरद अग्रवाल और अर्पित अग्रवाल और शौर्य अग्रवाल ने स्वयं आकर इस बात की जानकारी दुकानदारों को  दी। कुछ दुकानदारों के आंखों में खुशी के आंसू भी नज़र आये। हम सभी दुकानदार अग्रवाल परिवार के आभारी  है। ऐसे वक्त पर मदद की।
गौरत लब है कि सागर के हृदयस्थल सिविल लाइन में यह मार्किट लगभग 50 साल पुराना है।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive