SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 4 जून 2020

सागर: आइसोलेशन हेतु अपने खर्चे से रुक सकेंगे होटल में ,दो होटल हुई अधिकृत

सागर:  आइसोलेशन हेतु अपने खर्चे से रुक सकेंगे होटल में ,दो होटल हुई अधिकृत


सागर । कलेक्टर  दीपक सिंह के निर्देश पर डीन मेडिकल कॉलेज डॉक्टर जी एस पटेल के मार्गदर्शन  में सिटी मजिस्ट्रेट  पवन बारिया एवं उपायुक्त डॉक्टर प्रणय कमल खरे के द्वारा शहर की दो होटलों को अधिकृत किया गया है । यदि कोई  कोरोनावायरस संदिग्ध  व्यक्ति एवं कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों के परिवार जन आइसोलेशन अस्पतालों में भर्ती होना नहीं चाहते है और सारी सुविधाओं के साथ होटलों में आइसोलेट होना चाहता है तो उसके लिए प्रशासन ने सागर की सागर सरोज होटल काकागंज वार्ड एवं राजीव नगर वार्ड भोपाल रोड स्थित होटल ग्रैंड सुनिश्चित की है  । 

बीएमसी से 47 मरीज स्वस्थ होकर खुशी-खुशी घर लौटे,संख्या हुई 145

जिनमें व्यक्ति आइसोलेट हो सकता है सिटी मजिस्ट्रेट डॉ श्री पवन वारिया ने बताया कि काका गंज स्थित सागर सरोज मैरिज गार्डन में जो व्यक्ति आइसोलेट  होगा उसके लिए 1200 रुपये  प्रति व्यक्ति प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान करना होगा जिसमें दोनों टाइम का खाना नाश्ता,  चाय,  पानी शामिल रहेगा   ।  इसी प्रकार राजीव नगर भोपाल रोड स्थित ग्रैंड  होटल में 1550 प्रतिदिन प्रति व्यक्ति के हिसाब  रखते हुए जिसमें दोनों टाइम का खाना नाश्ता,  चाय,  पानी शामिल रहेगा और दोनों होटल वातानुकूलित रहेंगी ।

पढ़े : फफूंद लगे खाने के मामले में एक कर्मचारी निलंबित, विधायक शेलेन्द्र जैन ने की बीएमसी की समीक्षा

 उन्होंने बताया कि होटलों में आइसोलेट व्यक्ति की समय-समय पर स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया जाता रहेगा । सिटी मजिस्ट्रेट श्री पवन बारिया ने बताया कि जिस भी व्यक्ति को आइसोलेट होने के लिए होटल की आवश्यकता है वह व्यक्ति कंट्रोल रूम के दूरभाष क्रमांक 07582 22 4578 पर संपर्क कर अपना कमरा बुक करा सकते है। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive