रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

शनिवार, 6 जून 2020

भाजपा कार्यकर्ता विधानसभा उप चुनाव में जुटकर कार्य करें:- गोपाल भार्गव पूर्व नेता प्रतिपक्ष


भाजपा कार्यकर्ता विधानसभा उप चुनाव में जुटकर कार्य करें:- गोपाल भार्गव पूर्व नेता प्रतिपक्ष

सागर।  सुरखी विधानसभा क्षेत्र में होने जा रहे उप चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के  के सीहोरा मंडल के समस्त  पदाधिकारियों एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक पार्टी कार्यालय में संपन्न हुयी। पार्टी के संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदौरिया, पूर्व मंत्री  गोपाल भार्गव, पूर्व मंत्री एवं सुरखी विधानसभा के प्रभारी भूपेन्द्र सिंह, केबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, सांसद मान. राजबहादुर सिंह, अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया ने दीप प्रज्वलित कर पं.दीनदयाल उपाध्याय, भारत माता एवं डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के चित्र पर माल्यार्पण किया।
       
बैठक को संबोधित करते हुये पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि म.प्र. में पूर्व में रही सवा साल कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने युवा बेरोजगार किसान सहित सभी वर्गो के साथ छलावा किया और भारत के इतिहास में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के मानक घ्वस्त किये और अंत में अपनी ही गलत नीतियों के चलते सरकार गिरी। उन्होंने  कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुये कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में होने जा रहे उप चुनाव में कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ स्तर पर कठोर परिश्रम के साथ क्षमता के साथ भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाने के लिये जुटकर कार्य करें ।

देखे : एबीपी न्यूज : घण्टी बजाओ
एमपी सरकार की  बदइंतजामी से लाखो टन गेंहू  बर्बाद

बैठक को संबोधित करते हुये गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी कार्यकर्ता ताकत के साथ कार्य करे जिससे निश्चित रूप से भाजपा विजय प्राप्त करेगी। बैठक के माध्यम से कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाता हूं उनके मान सम्मान का ध्यान रखकर ही क्षेत्र में कार्य कराये जायेंगे। उनके विश्वास को कभी खंडित नहीं होने दूंगा और सदैव पार्टी परिवार को बढ़ाने के लिये कार्य करूंगा। संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदौरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निरंतर चलने वाली पार्टी है कार्यकर्ता चुनाव के लिये सदैव तैयार रहते है। पार्टी की संरचना अनुरूप पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने दायित्व के अनुसार पूर्ण लगन से पार्टी को चुनाव में विजय बनाने केलिये कार्य  करे।

पढ़े : सागर: कोरोना पाजिटिव महिला की मौत, नही मिले मृतिका के जेवर, परिजनों ने बीएमसी को दिया आवेदन ,मांगे जेवर

सुरखी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी  भूपेन्द्र सिंह ने संबोधित करते हुये कहा कि म.प्र. में पूर्व में रही सवा साल कांग्रेस की कमलनाथ सरकार देश के इतिहास में सबसे भ्रष्ट सरकार रही। इस सरकार ने प्रदेश के सभी वर्ग के लोगों के साथ छलावा किया। आज पुनः म.प्र. में भारतीय जनता पार्टी की सरकार मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चैहान के नेतृत्व में सुचारू रूप से जन कल्याण के कार्य कर रही है। 
 सांसद राजबहादुर सिंह ने कहा पूर्व में रही म.प्र. में सवा साल कांग्रेस की कमल नाथ सरकार ने जनता के साथ छलावा कर जनहित की सभी योजनाओं को बंद कर दिया था। आज पुनः म.प्र. शासन की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने पुनः योजनाओं को चालू कर जनता को लाभान्वित करने का कार्य किया जा रहा है।
बैठक में जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने स्वागत भाषण देते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता बैठक के माध्यम से संकल्प ले कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में होने जा रहे उप चुनाव में पार्टी को प्रचण्ड बहुमत से विजय बनाने के लिये जुटकर कार्य करेंगे।  दोनों बैठको में भाजपा कार्यकर्ताओं को भाजपा संगठन एवं जिले के शीर्ष नेतृत्व का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।बैठक का संचालन रामकुमार साहू एवं आभार अमित राय ने किया।मीडिया प्रभारी प्रदीप राजौरिया ने  यह जानकारी दी।

बैठक में प्रमुख रूप से अमित राय, अशोक चैधरी, राजू बटयावदा, रामकुमार तिवारी, जगदीश लोधी, बुंदेल सिंह मानकी, प्रवीण गोस्वामी, सीताराम विश्वकर्मा, रिषभ ओसवाल, अनिल ताम्रकार, अजीत यादव, रजनीश यादव, मलखान सिंह, संदीप शुक्ला, बसीम खान, आमिर कुरैशी, सहित बड़ी संख्या में राहतगढ़ मंडल के प्रमुख कार्यकर्ता बैठक में उपस्थित रहे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive