बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

एसबीआई महिला क्लब ने मातृछाया को वस्त्र, पोषक आहार और पालने प्रदान किए

एसबीआई महिला क्लब ने मातृछाया को  वस्त्र, पोषक आहार और पालने प्रदान किए 


भोपाल । समाज के वंचित और जरूरतमंद वर्गों के प्रति अपने कर्तव्यों के निर्वाहन के लिए एसबीआई महिला क्लब सदैव तत्पर रहा है । क्लब प्रतिमाह कोई एक समाजिक कल्याण की गतिविधि अवश्य सम्पन्न करता है जिसमें उसकी सदस्य सक्रियता से सहभागी होती  हैं । कोविड महामारी के इस कठिन दौर मे एसबीआई महिला क्लब ने पिछले कुछ महीनों में बड़ी संख्या में निर्धन व्यक्तियों को भोजन और राशन उपलब्ध कराया है । यह विचार एसबीआई महिला क्लब भोपाल मंडल की अध्यक्ष श्रीमती विजया अमरा ने सेवा भारती के मातृछाया प्रकल्प में आयोजित एक कार्यक्रम में व्यक्त किए । इस कार्यक्रम में क्लब द्वारा मातृछाया में आश्रयप्राप्त शिशुओं के लिए पोषक आहार, पालने, वस्त्र और डिब्बाबंद दूध प्रदान किया गया ।


तीनबत्ती न्यूज़.कॉम शिवराज- सिंधिया की जोड़ी चुनावी रंग में दिखी, नाटकीय और फिल्मी गानों से भरे अंदाज में लगाये कमलनाथ दिग्विजय पर आरोप ★ राजेन्द्रसिंह मोकलपुर को मिली तव्वजो, नही हुआ मन्त्री भूपेंद्र सिंह का सम्बोधन ★ नही दिखा सोसल डिस्टेंस - https://www.teenbattinews.com/2020/09/blog-post_867.html


सेवा भारती द्वारा संचालित मातृछाया प्रकल्प की सराहना करतें हुए श्रीमती विजया अमरा ने कहा कि अपने जन्मदाता माता-पिता द्वारा त्याग दिये गए इन अबोध शिशुओं को आश्रय  दे कर सेवा भारती समाज की एक बहुत बड़ी आवश्यकता की पूर्ति कर रहा है । 


इस कार्यक्रम में एसबीआई महिला क्लब की अध्यक्ष श्रीमती विजया अमरा के साथ उपाध्यक्ष श्रीमती वंदना सक्सेना, सचिव श्रीमती दीक्षा बंसल और क्लब की अन्य पदाधिकारी तथा सदस्य भी उपस्थित थीं।

----------------------------  www.teenbattinews.com तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885 -----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive