मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

शुक्रवार, 25 सितंबर 2020

एसबीआई महिला क्लब ने मातृछाया को वस्त्र, पोषक आहार और पालने प्रदान किए

एसबीआई महिला क्लब ने मातृछाया को  वस्त्र, पोषक आहार और पालने प्रदान किए 


भोपाल । समाज के वंचित और जरूरतमंद वर्गों के प्रति अपने कर्तव्यों के निर्वाहन के लिए एसबीआई महिला क्लब सदैव तत्पर रहा है । क्लब प्रतिमाह कोई एक समाजिक कल्याण की गतिविधि अवश्य सम्पन्न करता है जिसमें उसकी सदस्य सक्रियता से सहभागी होती  हैं । कोविड महामारी के इस कठिन दौर मे एसबीआई महिला क्लब ने पिछले कुछ महीनों में बड़ी संख्या में निर्धन व्यक्तियों को भोजन और राशन उपलब्ध कराया है । यह विचार एसबीआई महिला क्लब भोपाल मंडल की अध्यक्ष श्रीमती विजया अमरा ने सेवा भारती के मातृछाया प्रकल्प में आयोजित एक कार्यक्रम में व्यक्त किए । इस कार्यक्रम में क्लब द्वारा मातृछाया में आश्रयप्राप्त शिशुओं के लिए पोषक आहार, पालने, वस्त्र और डिब्बाबंद दूध प्रदान किया गया ।


तीनबत्ती न्यूज़.कॉम शिवराज- सिंधिया की जोड़ी चुनावी रंग में दिखी, नाटकीय और फिल्मी गानों से भरे अंदाज में लगाये कमलनाथ दिग्विजय पर आरोप ★ राजेन्द्रसिंह मोकलपुर को मिली तव्वजो, नही हुआ मन्त्री भूपेंद्र सिंह का सम्बोधन ★ नही दिखा सोसल डिस्टेंस - https://www.teenbattinews.com/2020/09/blog-post_867.html


सेवा भारती द्वारा संचालित मातृछाया प्रकल्प की सराहना करतें हुए श्रीमती विजया अमरा ने कहा कि अपने जन्मदाता माता-पिता द्वारा त्याग दिये गए इन अबोध शिशुओं को आश्रय  दे कर सेवा भारती समाज की एक बहुत बड़ी आवश्यकता की पूर्ति कर रहा है । 


इस कार्यक्रम में एसबीआई महिला क्लब की अध्यक्ष श्रीमती विजया अमरा के साथ उपाध्यक्ष श्रीमती वंदना सक्सेना, सचिव श्रीमती दीक्षा बंसल और क्लब की अन्य पदाधिकारी तथा सदस्य भी उपस्थित थीं।

----------------------------  www.teenbattinews.com तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885 -----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive